Move to Jagran APP

जीत के जश्न में इतराए भाजपाई, गूंजे मोदी-मोदी के नारे

जागरण संवाददाता फतेहपुर यूं तो सुबह आठ बजे के बाद से ही भाजपाई जोश में नजर आए। जैसे

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 12:14 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 06:18 AM (IST)
जीत के जश्न में इतराए भाजपाई, गूंजे मोदी-मोदी के नारे
जीत के जश्न में इतराए भाजपाई, गूंजे मोदी-मोदी के नारे

जागरण संवाददाता, फतेहपुर: यूं तो सुबह आठ बजे के बाद से ही भाजपाई जोश में नजर आए। जैसे ही मतगणना के पहले चक्र की उद्घोषणा हुई और भाजपा प्रत्याशी के आगे चलने की जानकारी मतगणना स्थल मंडी समिति के बाहर जमे कार्यकर्ताओं व समर्थकों को हुई, वे नारेबाजी करने लगे। पूरे समय तक भाजपाई बड़ी तादाद में मतगणना स्थल के बाहर जमे रहे। भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की संभावित जीत पर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला और जैसे ही दोपहर बाद भाजपा ने एक लाख से अधिक की बढ़त बनाई तो निश्चित जीत मानकर कार्यकर्ता झूमने लगे। हालांकि शाम सात बजे तक जब तक विजयी प्रत्याशी को प्रमाणपत्र नहीं मिल गया, कार्यकर्ता मतगणना स्थल मंडी समिति में ही जमा रहे।

loksabha election banner

शाम के सात बजे जैसे ही कार्यकर्ता व समर्थकों को भाजपा प्रत्याशी की बड़ी जीत की जानकारी हुई, वे खुशी में झूमने लगे। कोई ढोलतांशों की धुन पर थिरकने लगा तो कोई हाथ में लड्डू लेकर पहुंच गया और समर्थकों के बीच जीत की मिठाई बांटने लगा। जोश व जश्न का आलम यह था कि भीषण तपिश में भी कार्यकर्ता व समर्थक मतगणना स्थल पर ही जमे रहे। शाम को जैसे ही अंतिम परिणामों की घोषणा हुई तो समर्थक लाव लश्कर के साथ आ खड़े हुए। मतगणना स्थल से लेकर शहर के गली-कूचों में भी मोदी-मोदी के नारों के बीच कायकर्ता झूम उठे। शहर के राधानगर, वर्मा चौराहा, पटेल नगर, तांबेश्वर मंदिर सहित सांसद आवास तक जश्न व जोश का माहौल देखने को मिला।

----------------

इंसेट

विधायक ने पकड़ी ढोल, साध्वी ने दी थाप

- जीत के जश्न में गजब का उल्लास व उत्साह झलका। उस समय तो कार्यकर्ता झूम उठे जब भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने ढोल बजाया। मतगणना स्थल पर ही मौजूद खागा विधायक कृष्णा पासवान ने कार्यकर्ता से ढोल लेकर स्वयं ही टांग लिया, जैसे ही साध्वी ने विधायक को ढोल टांगे देखा तो वह भी अपने को नहीं रोक सकीं और ढोल बजाकर कार्यकर्ताओं के जोश को और बढ़ा दिया।

----------------

इंसेट

वर्मा चौराहे पर थिरके कार्यकर्ता

- यूं तो शहर के हर हिस्से में जश्न जैसा माहौल रहा। शहर के वर्मा चौराहे पर युवा कार्यकर्ताओं ने जमकर मस्ती की और मोदी-मोदी के नारों के साथ जमकर जीत का जश्न मनाया। यहां पर अमित शिवहरे की अगुवाई में हर आने-जाने वाले को जीत की मिठाई खिलाई गई।

----------------

इंसेट

सांसद आवास में खूब बंटी मिठाई

- जैसे ही जीत की जानकारी सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के आवास पर बैठे कार्यकर्ताओं को हुई, वह खुशी में उछल पड़े और देखते ही देखते यहां पर कार्यकर्ताओं की बड़ी तादाद पहुंच गई। यहां पर भी मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया गया।

----------------

इंसेट

सादीपुर चौराहे पर छुड़ाई आतिशबाजी

- भाजपा की जीत के अलग-अलग रंग देखने को मिले। सादीपुर चौराहे पर जीत की खुशी में समर्थक उछल पड़े। भगवा अंगौछे के साथ पहुंचे युवाओं की टोली ने जमकर आतिशबाजी छुड़ाई। आसमान में सतरंगी छटा देखते ही बन रही थी। इसके बाद युवाओं ने एक-दूजे का मुंह मीठा कराकर जीत की खुशी बांटी। जयशंकर गुप्त, अजय सिंह, सोनू विश्वकर्मा, पप्पू विश्वकर्मा, रवि तिवारी, करन चौधरी, राजू, देवनारायण, मिलन गुप्त, राजेश राजन, डब्बू सिंह, नीरज सिंह, सौम्यनिधान सिंह, संतोष शुक्ल, राजेश्वर सिंह आदि रहे।

----------------

इंसेट

विद्या मंदिर में हुआ जोरदार स्वागत

- प्रमाणपत्र लेने के बाद भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति वीआईपी रोड स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज पहुंची। भाजपाइयों के साथ पहुंची साध्वी को यहां पर मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ता व समर्थकों ने फूलमालाओं से लाद जोरदार स्वागत किया। कारागार राज्यमंत्री जयकुमार सिंह जैकी, जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, खागा विधायक कृष्णा पासवान, करण सिंह पटेल, विकास गुप्त, दिनेश वाजपेयी, कुलदीप भदौरिया, आशीष मिश्र, धनंजय द्विवेदी, ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह, पंकज त्रिपाठी, रघुवीर लोधी, सुशील तिवारी बच्चा, विजयलक्ष्मी साहू, विजयप्रताप सिंह, मंजू शुक्ला, नीलिमा सिंह चौहान समेत सैकड़ों भाजपाई रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.