Move to Jagran APP

गंगा सफाई व रचनात्मक कार्यों पर रहेगा जोर

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला इकाई की समीक्षा बैठक शहर

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Apr 2018 07:22 PM (IST)Updated: Mon, 30 Apr 2018 07:22 PM (IST)
गंगा सफाई व रचनात्मक कार्यों पर रहेगा जोर
गंगा सफाई व रचनात्मक कार्यों पर रहेगा जोर

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला इकाई की समीक्षा बैठक शहर के चौक स्थित आरएसएस के कार्यालय में आयोजित की गई। प्रदेश के सह मंत्री ने बीते एकसाल में आयोजित कार्यक्रमों की ¨बदुवार समीक्षा की। वहीं एक साल तक चलाए जाने वाले कार्यक्रमों का खाका भी सौंपा गया। जिसमें विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता गंगा सफाई अभियान तथा विद्यालयों में रचनात्मक कार्यों में ऊर्जा के साथ प्रतिभाग करेंगे।

loksabha election banner

परिषद की समीक्षा बैठक सोमवार को आयोजित की गई जिसमें प्रदेश के सहमंत्री अभिषेक बाथम ने विगत एक वर्ष की समीक्षा की। सुधार के लिए नए निर्देश भी दिए। जिसमें गंगा के अविरल निर्मल प्रवाह के लिए स्वच्छता अभियान चलाने का निर्देश हुआ। विद्यालय में विभिन्न रचनात्मक कार्यों के आयोजन की विस्तार से जानकारी दी गई। बैठक में एसएफडी आयाम के जिला संयोजक विवेक मिश्रा को सामाजिक कार्यक्रम का जिला संयोजक बनाया गया। संयोजक की देखरेख में जमीनी स्तर के 100 कार्यकर्ता घर से बाहर रहेंगे तथा जनता की समस्याओं एवं उनके रहन सहन के स्तर को बारीकी से समझेंगे। जिसे सरकार के सम्मुख भी रखा जाएगा। बैठक में प्रदेश कार्य समिति के सदस्य प्रसून तिवारी, संतू तिवारी, सत्यांशु ¨सह, विभाग संयोजक शुभम त्रिपाठी, जिला संयोजक लवकुश मौर्य, केतु दीक्षित, शिवम गुप्ता, शीबू, निखिल सोनकर, आशीष, इंद्रसेन, अमन, विकास पाण्डेय, उत्कर्ष, समीर सोनी, जीशान नकवी आदि प्रमुख रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.