Move to Jagran APP

सड़क हादसों में तीन महिलाओं समेत पांच की गई जान

जागरण टीम फतेहपुर हाईवे व जीटी रोड पर तेज अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसों में द

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 06:34 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 01:58 AM (IST)
सड़क हादसों में तीन महिलाओं समेत पांच की गई जान
सड़क हादसों में तीन महिलाओं समेत पांच की गई जान

जागरण टीम, फतेहपुर : हाईवे व जीटी रोड पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसों में दो महिलाओं समेत पांच लोगों का सफर सड़क पर ही खत्म हो गया। चंदनपुर के पास नहर में ट्रैक्टर गिरने से किसान की मौत हो गई और उसका चचेरा भाई जख्मी हो गया। गोपालगंज के पास अज्ञात वाहन से कुचलकर महिला की मौत हो गई। मर्दनपुर के पास टाटा मैजिक से कुचलकर वृद्धा की मौत हो गई। बहुआ में बाइक से गिरी महिला की मौत हो गई। सेमरहा में बाइक सवारों के खंदक में गिरने से राजगीर की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया।

loksabha election banner

हादसा एक-

ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत, भाई जख्मी

कल्याणपुर थाने के चंदनपुर गांव निवासी 25 वर्षीय किसान रामपाल पासवान शनिवार को चचेरे भाई 24 वर्षीय शेरा उर्फ गणेश के साथ ट्रैक्टर में डीजल भरवाने के लिए मुरादीपुर स्थित पेट्रोल पंप गए। डीजल लेकर नहर पटरी से वापस लौटते समय गांव के किनारे रास्ते में खड़ी बाइक को बचाने में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नहर में गिर कर पलट गया। ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर को हटाकर दोनों को बाहर निकाला गया। इसमें किसान रामपाल पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि शेरा उर्फ गणेश गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पीएचसी से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हादसा दो -

अज्ञात गाड़ी से कुचलकर वृद्धा की मौत

कल्यानपुर थाने के गूंझी गांव निवासी शिवराम पासवान की 60 वर्षीय पत्नी शकुंतला को एक सप्ताह से बुखार आ रहा था। शनिवार को दवा लेने के लिए वह पैदल गोपालगंज पीएचसी जा रही थी। सर्वोदय इंटर कालेज के पीछे रास्ते में महिला को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे महिला को गंभीर चोटें आईं। रास्ते में महिला को घायल पड़ी राहगीरों ने उठाकर पीएचसी में भर्ती कराया। यहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला के पास से मिले दवा पर्चे में दर्ज नाम व पते से उसकी पहचान हो पाई। थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज होगा।

हादसा तीन -

खंदक में गिरे बाइक सवार, दोस्त की मौत

बांदा जिले के गौरीखांड का पुरवा थाना बबेरू निवासी 40 वर्षीय रंजीत राजगीर थे। खागा कस्बा में रहकर वह आस-पास के क्षेत्र में काम करते थे। ससुराल छोटी टेकारी गांव में पत्नी व बच्चे बीते कई दिनों से रुके थे। शुक्रवार रात बेटे का जन्म दिन मनाने के लिए रंजीत अपनी ससुराल गया था। रंजीत अपने दोस्त नरियनपर गांव निवासी 50 वर्षीय रामचंद्र को बुलाकर उसके साथ बाइक से वापस घर लौट रहा था। सेमरहा के पास बाइक अनियंत्रित होकर खंदक में चले जाने से उक्त दोनों जख्मी हो गए। बच्चे के जन्मदिन में न पहुंचने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू की। आधी रात खंदक में मिलने पर स्वजज इन्हें सीएचसी लेकर गए। जहां चिकित्सक ने रंजीत को मृत घोषित कर दिया और रामचंद्र को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दिवंगत के ससुर रालखन शव लेकर घर लौट आए। प्रभारी निरीक्षक आदित्य सिंह का कहना था कि तहरीर नहीं आई।

हादसा चार -

सड़क पार कर रही वृद्धा को रौंदा, मौत

मलवां थाने के मर्दनपुर निवासिनी 65 वर्षीय कमलेशवती पत्नी कमल पाल सड़क पार कर रही थी। बताते हैं कि तभी अज्ञात चार पहिया गाड़ी इन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई। वृद्धा को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया जिससे स्वजन शव लेकर घर चले गए। एसओ शेरसिंह राजपूत ने कहा कि स्वजन के सूचना न देने से घटना उनके संज्ञान में नहीं है।

हादसा पांच:

बाइक से गिरकर महिला की मौत

बहुआ : ललौली थाने के सुजानपुर निवासी 28 वर्षीय पूजा देवी पति रमेश के साथ बाइक से छोटे बेटे प्रियांशू को फूंक डलवाने बहुआ कस्बा स्थित मंदिर जा रही थी। बताते हैं कस्बा में गैस गोदाम के पास पहुंचते ही पूजा देवी बाइक से नीचे गिरकर गई। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। वहीं मासूम आठ माह का बच्चा प्रियांशू को खरोंच तक नहीं आई। हादसे से पति, बड़ा बेटा अजय रो-रोकर बेहाल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.