Move to Jagran APP

बुजुर्ग दंपती को घर से निकाला, डीएम ने बेटों पर दर्ज कराया मुकदमा

संवाद सहयोगी खागा संपूर्ण समाधान दिवस में 65 वर्षीय वृद्ध फफक कर रो पड़े। यहां उन्होंने डीएम

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 10:37 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 10:37 PM (IST)
बुजुर्ग दंपती को घर से निकाला, डीएम ने बेटों पर दर्ज कराया मुकदमा
बुजुर्ग दंपती को घर से निकाला, डीएम ने बेटों पर दर्ज कराया मुकदमा

संवाद सहयोगी, खागा : संपूर्ण समाधान दिवस में 65 वर्षीय वृद्ध फफक कर रो पड़े। यहां उन्होंने डीएम से कहा, बेटों ने घर से निकाल दिया है, मंदिर में रहकर जीवन यापन कर रहे हैं। अब संपत्ति पाने के लिए बेटे हत्या पर अमादा हैं। वृद्ध का दर्द सुनकर डीएम अपूर्वा दुबे व एसपी राजेश कुमार सिंह सहित अफसरों का मन भी भर आया। बेटों पर तुंरत ही मुकदमा दर्ज कराया गया। इनकी गिरफ्तारी के भी निर्देश दिए गए हैं।

loksabha election banner

गणेशदासपुर वृद्ध छेदीलाल ने बताया कि उनके दोनों पुत्र भोला और सुरेश उन्हें घर पर रहने नहीं देते हैं। चल-अचल संपत्ति पर दोनों पुत्रों की नियत खराब है। संपत्ति के लिए दोनों पुत्र कभी भी जान ले सकते हैं। डीएम ने बुजुर्ग फरियादी को पानी पिलवाया। भरोसा दिया कि दोषीजनों के खिलाफ कार्रवाई होगी। एसएसआई ब्रजेश कुमार ने दोनों पुत्रों के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज तथा जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर तहसीलदार शशिभूषण मिश्र के खिलाफ अधिवक्ताओं ने शिकायत की। जिस पर डीएम ने एडीएम को जांच अधिकारी बनाते हुए आख्या तलब की। वहीं दो बेटियों ने खुद की भूमिधरी जमीन पर कुछ असरदार लोगों द्वारा कब्जे की शिकायत की तो डीएम ने तुरंत जांच कराने की बात कही। संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 186 शिकायतों के सापेक्ष 23 का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। उधर सदर में 35 व बिदकी में 120 शिकायतें सुनी गईं।

भाजपा नेता के भाई को पीटकर मोबाइल फोन लूटा

सदर कोतवाली के सनगांव निवासी भाजपा नेता श्याम तिवारी ने पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इसमें कहा, अवैध खनन करने वाले एक प्रभावशाली व्यक्ति ने अपने गुर्गों से उसके भाई संदीप को इसलिए रोककर राड से पीटा कि उन्हें शक था कि खनन स्थल का वीडियो न बना लिया गया हो। आरोप लगाया कि भाई संदीप व रिश्तेदार शशिकांत निमंत्रण से रात को लौट रहे थे कि कार सवारों ने पिटाई कर मोबाइल फोन लूट लिया। कोतवाली अनूप सिंह ने बताया कि मामले की जांच बाद कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.