Move to Jagran APP

लड़ाई को मिली सफलता, पीएसी ने खोला गेट

जागरण संवाददाता फतेहपुर पीएसी कैंपस के बीच से होकर गुजरने वाले रास्ते को बंद किए जान

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 08:16 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 08:16 PM (IST)
लड़ाई को मिली सफलता, पीएसी ने खोला गेट
लड़ाई को मिली सफलता, पीएसी ने खोला गेट

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : पीएसी कैंपस के बीच से होकर गुजरने वाले रास्ते को बंद किए जाने की मनमानी का विरोध जनहित संघर्ष समिति ने किया था। स्थानीय निवासियों ने पीएसी प्रशासन की इस नीति का विरोध करते हुए आरपार की लड़ाई का बिगुल फुंकने की धमकी दी थी। बैनर तले जुटे स्थानीय लोगों ने समस्या को रखते हुए गेट खोलने की मांग की थी। जनाक्रोश को भांपते हुए पीएसी प्रशासन ने बड़े गेट को बंद कर रखा है, लेकिन छोटे गेट को खोल दिया है। इससे लोगों को राहत मिली है।

loksabha election banner

समिति ने रविवार को बैठक करके आरोप लगाया था कि पीएसी प्रशासन ने सार्वजनिक रास्ते को रोक करके परेशानी खड़ी कर दी है। इसके पूर्व भी पीएसी प्रशासन कई बार रास्ते को बंद कर चुका है। इसके लिए जिला प्रशासन को हस्तक्षेप करना पड़ा था। तब रास्ता खोला गया था। मौजूदा समय में रास्ता बंद किए जाने के मामले में पीएसी का कहना था कि कोरोना वायरस के चलते बंद किया गया है। रास्ता खोले जाने से साउथ सिटी के मोहल्लों और गांवों से आने वालों को सीधा रास्ता मिल गया है। अब उन्हें जोनिहां रोड जयरामनगर चौराहे का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। बड़ा गेट तो पहले से बंद रहता है। जिससे छोटे गेट से साइकिल, मोटर साइकिल और पैदल गुजरने वालों को राहत मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.