Move to Jagran APP

743 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव, 15 नये मरीज मिले

जागरण संवाददाता फतेहपुर मंगलवार को जिले में 15 नये कोरोना मरीज मिले हैं गनीमत यह है

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:30 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:30 PM (IST)
743 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव, 15 नये मरीज मिले
743 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव, 15 नये मरीज मिले

जागरण संवाददाता, फतेहपुर: मंगलवार को जिले में 15 नये कोरोना मरीज मिले हैं, गनीमत यह है कि संदेह के आधार पर जिन 743 संदिग्धों के नमूने जांच के लिए हुए थे, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। डीएम संजीव सिंह आम जनमानस से मास्क प्रयोग और शारीरिक दूरी पर जोर दिया। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3332 पहुंच गयी है।

loksabha election banner

नये मामलों की पुष्टि करते हुए डीएम ने स्थलों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। उन्होंने कहा कि ठंड में कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है। हर व्यक्ति को सावधान होने की जरूरत है। मंगलवार को शहर के आइटीआइ स्थिति डॉ. अनिल चंद्रा के पीछे, सिविल लाइन में जगवीर सिंह के मकान के पीछे, न्यू प्रांसी नर्सिंग होम, आबूनगर, कस्बा ललौली, कृष्णा नगर, रामपुर, लालूगंज, देवरी, सहिली, सरौली, गनेशपुर, आलमपुर नरही, रसूलपुर में एक-एक मरीज पॉजिटिव पाया गया है।

इनसेट....

वृद्ध की मौत पर कोराना की रही दहशत

फतेहपुर: शहर के एक मोहल्ले में एक वृद्ध की मौत मंगलवार को दिन भर चर्चा में रही। दरअसल वृद्ध को पथरी के आपरेशन के लिए कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। आपरेशन से पूर्व वृद्ध की कोरोना जांच हेतु सेंपल लिया गा था, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही सोमवार की शाम पथरी का आपरेशन शुरू कर दिया। आपरेशन दौरान जब वृद्ध की मौत हो गयी तो कोरोना की रिपोर्ट भी आ गयी। जिसमें वृद्ध को पॉजिटिव बताया गया। इसके साथ ही स्वजन दहशत में आ गए। शव लाकर स्वजनों ने जिला अस्पताल में गंभीर बताकर इमरेंजी दिखाया तो डॉक्टर ने मृत घोषित किया। रात का हवाला देकर स्वजन शव को घर नहीं ले गए और मारच्युरी में रखवा दिया। शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है, लेकिन संपर्क में आने वाला हर व्यक्ति चिन्हित है कि कोरोना था या नहीं। सीएमओ ने कहा कि उनके पास पॉजिटिव होने की पुष्टि नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.