Move to Jagran APP

फरीदाबाद से लौट रहा युवक जहरखुरानी का शिकार

जासं फर्रुखाबाद पिता का इलाज कराने और खुद की शादी के लिए गाढ़ी कमाई लेकर फरीदाबाद

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 11:07 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 11:07 PM (IST)
फरीदाबाद से लौट रहा युवक जहरखुरानी का शिकार
फरीदाबाद से लौट रहा युवक जहरखुरानी का शिकार

जासं, फर्रुखाबाद : पिता का इलाज कराने और खुद की शादी के लिए गाढ़ी कमाई लेकर फरीदाबाद से घर लौट रहे युवक को रोडवेज बस में जहरखुरानी गिरोह के सदस्य ने नशीला बिस्कुट खिलाकर लूट लिया। उसकी जेब में रखे 70 हजार रुपये, मोबाइल और कपड़ों का बैग गायब है। बेहोशी हालत में युवक को मंगलवार सुबह लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला गुलरिया निवासी 22 वर्षीय गोपाल राजपूत हरियाणा के फरीदाबाद में एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। उसके पिता रामदास राजपूत अस्वस्थ चल रहे हैं। वह सोमवार को फरीदाबाद से आगरा आया। यहां से वह रोडवेज बस से गांव के लिए सवार हुआ। बीच सफर में पास में बैठे युवक ने दिलीप को नशीला बिस्कुट खिला दिया। इसके बाद दिलीप बेहोश हो गया। मंगलवार सुबह वह बस में बेहोशी हालत में मिला। यहां से उसे एंबुलेंस से ईएमटी शिशिर कुमार ने लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। दोपहर बाद में होश में आए गोपाल ने बताया कि उसके पास 70 हजार रुपये, मोबाइल और कपड़ों का बैग था, जिसे लूट लिया गया है। स्वजनों ने बताया कि गोपाल के पिता की तबियत ठीक नहीं है। उनके इलाज के लिए वह रुपये लेकर आ रहा था। जब कि 30 नवंबर को गोपाल का तिलकोत्सव और सात दिसंबर को शादी है। दिल्ली से दो युवकों को उठा लाई पुलिस

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : टावर लगाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने के मामले में पुलिस दो युवकों को दिल्ली से उठा लाई। दोनों से पूछताछ की जा रही है। दोनों युवकों में एक बांदा और दूसरा बिहार का निवासी है।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के पुलमंडी निवासी आकाश चक से टावर लगाने के नाम पर 4.20 लाख की ठगी कर ली गई थी। उन्होंने पुलिस अधीक्षक के आदेश पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। आकाश ने दो मोबाइल नंबरों का जिक्र किया, जिनसे बातचीत की गई थी। इन नंबरों के आधार पर पुलिस दिल्ली से दो युवकों को उठा लाई। दोनों युवक दिल्ली में नौकरी करते हैं। इनमें एक जनपद बांदा और दूसरा बिहार का निवासी है। युवकों ने बताया कि रवि नाम के युवक ने उसे नंबर दिया था, लेकिन उन्होंने ठगी नहीं की। रवि ही विभिन्न नंबरों से बातचीत करता रहता है। वह अन्य लोगों से भी ठगी कर चुका है। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाल ने बताया कि दो युवकों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.