Move to Jagran APP

45 फिट गहरे नलकूप के कुएं में युवक गिरा, मौत

संवाद सूत्र कमालगंज बहनोई के घर रह रहा युवक रविवार शाम नलकूप के 45 फिट गहरे कु

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 10:45 PM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 11:39 PM (IST)
45 फिट गहरे नलकूप के कुएं में युवक गिरा, मौत
45 फिट गहरे नलकूप के कुएं में युवक गिरा, मौत

संवाद सूत्र, कमालगंज : बहनोई के घर रह रहा युवक रविवार शाम नलकूप के 45 फिट गहरे कुएं में गिर गया। खोजबीन के बाद देर शाम स्वजन को घटना की जानकारी हुई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड व पुलिस ने युवक को जब कुएं से निकाला तो युवक की मौत हो चुकी थी।

loksabha election banner

जनपद मैनपुरी थाना किशनी क्षेत्र के गांव अलावलपुर निवासी 28 वर्षीय संदीप बाथम उर्फ छोटे भइया पुत्र मेघनाथ बाथम काफी समय से थाना क्षेत्र के गांव बझेरा मलिकपट्टी निवासी बहन ऊषा पत्नी हरिपाल बाथम के यहां रह रहे हैं। संदीप रविवार शाम खेत की रखवाली करने गए थे। वहां पैर फिसलने से वह 45 फिट गहरे कुएं में जा गिरा। जब शाम तक संदीप घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने खोजबीन की। देर शाम भांजा तिलक सिंह ने नलकूप के कुएं में टार्च लगाई तो संदीप को पड़ा देखा। इस पर उन्होंने स्वजन व पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी राकेश कुमार और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। क्षेत्राधिकारी अमृतपुर अजेय शर्मा ने बताया कि युवक को कुएं से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं देर जब युवक को कुएं से निकाला तो युवक की मौत हो चुकी थी। -----------

वाहन की टक्कर से युवक की मौत

संवाद सूत्र, मोहम्मदाबाद : अलावलपुर पुलिया के निकट अज्ञात वाहन ने युवक की मोपेड में टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लोहिया अस्पताल ले जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गई। युवक खेती कर परिवार का भरण पोषण करता था।

कोतवाली क्षेत्र के गांव पसनिगपुर निवासी 30 वर्षीय प्रभाकर नगला बाग तिराहे पर फूट बेच रहा था। दोपहर लगभग दो बजे दो युवतियां सलेमपुर जाने के लिए टेंपो से उतरीं। टेंपो वहां से चला गया। युवतियों ने प्रभाकर से कहा कि उनका बैग टेंपो में छूट गया। प्रभाकर ने अपने मोपेड से टेंपो का पीछा किया। अलावलपुर के निकट टेंपो रुकवाकर बैग लिया और मोपेड पर टांगकर वापस आ रहा था। अलावलपुर पुलिया के पास बेवर की ओर से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे प्रभाकर गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दी। लोहिया अस्पताल ले जाते समय रास्ते में प्रभाकर की मौत हो गई। प्रभाकर एक पैर से दिव्यांग था और चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। वह खेती कर परिवार का भरण पोषण करता था। स्वजन शव घर ले आए। मां अमरवती बेटे के शव पर बिलख कर रोने लगीं। प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार बिद ने बताया कि तहरीर आने पर पंचनामा की कार्रवाई की जाएगी। दरवाजे पर खेल रहे बालक को ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, मौत

संवाद सूत्र, शमसाबाद : दरवाजे पर खेल रहे बालक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया। ट्रैक्टर पर ईंट, सीमेंट व सरिया लदी है।

गांव ईमादपुर थमरई निवासी दीपक सक्सेना का आठ वर्षीय पुत्र हिमांशु घर के दरवाजे पर खेल रहा था। कस्बा से ट्रैक्टर ईंट, सीमेंट व सरिया लादकर महमदपुर की तरफ जा रहा था। ट्रैक्टर ने बालक के टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्वजन व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर रोककर चालक को पकड़ लिया। हिमांशु की मां प्रीति का रो रोकर हाल बेहाल हो गया। थाना प्रभारी ने ट्रैक्टर व चालक को कब्जे में ले लिया। इसी बीच पूर्व चेयरमैन विजय गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर सांत्वना दी। थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया अभी तहरीर नहीं मिली है। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत लिया गया है। हिमांशु के पिता मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.