Move to Jagran APP

शपथ ग्रहण के सरकारी कार्यक्रम में भाजपाइयों का रहा जमावड़ा

संवाद सहयोगी कायमगंज कायमगंज की नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख अनुराधा दुबे का शपथ ग्रहण समारोह

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 10:29 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 10:29 PM (IST)
शपथ ग्रहण के सरकारी कार्यक्रम में भाजपाइयों का रहा जमावड़ा
शपथ ग्रहण के सरकारी कार्यक्रम में भाजपाइयों का रहा जमावड़ा

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कायमगंज की नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख अनुराधा दुबे का शपथ ग्रहण समारोह ब्लाक कार्यालय के बजाए सीपी गेस्ट हाउस में हुआ। समारोह में विधायक व भाजपा नेताओं की मौजूदगी के बीच उप जिलाधिकारी सुनील कुमार ने ब्लाक प्रमुख को शपथ दिलाई।

loksabha election banner

शपथ ग्रहण समारोह में विधायक अमर सिंह खटिक, राज्य महिला आयोग सदस्य डा. मिथलेश अग्रवाल, उपजिलाधिकारी सुनील कुमार, सीओ राजवीर सिंह व बीडीओ रामआसरे मंचासीन रहे। इसके अलावा ब्लाक प्रमुख के पति अरुण दुबे व भाजपा नेताओं में नगर महामंत्री वरुण गंगवार, मंडल अध्यक्ष मनोज गंगवार व सत्यवर्धन सिंह, अमरदीप दीक्षित, नंदराम शाक्य, संतोष दुबे, सरस्वती वर्मा, रश्मि दुबे, मंजू अग्रवाल, उर्मिला सिंह भी मौजूद रहे। ब्लाक प्रमुख अनुराधा दुबे ने शपथ ग्रहण के बाद वहां मौजूद 78 बीडीसी सदस्यों को शपथ ग्रहण कराई। संचालन अमरदीप दीक्षित ने किया। शपथ ग्रहण के बाद ब्लाक प्रमुख की अध्यक्षता में ब्लाक कार्यालय सभागार में औपचारिक बैठक भी आयोजित की गई। बीडीओ रामआसरे ने बताया कि शपथ लेने से बाकी रह गए बीडीसी सदस्यों को ब्लाक प्रमुख बाद में शपथ कराएंगी। ब्लाक प्रमुख ने बिना भेदभाव के विकास कराने का दिया भरोसा

संवाद सहयोगी, अमृतपुर : ब्लाक प्रमुख डा. पल्लव सोमवंशी ने शपथ लेने के बाद लोगों को क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्य कराने का भरोसा दिया। ब्लाक प्रमुख ने सभागार में 68 क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई। क्षेत्र पंचायत की पहली बैठक में बीडीसी ने एक वर्ष के विकास कार्यों की जांच कराने व अधिक बजट के कार्यों को रोकने की मांग की।

मंगलवार को ब्लाक प्रमुख डा. पल्लव सोमवंशी को एसडीएम नरेंद्र कुमार ने शपथ दिलाई। विधायक सुशील शाक्य ने कहा कि अभी तक भाजपा की देश व प्रदेश में सरकार थी। अब जिला व ब्लाक में भी भाजपा की सरकार बन गई है। सहकारी दुग्ध संघ अध्यक्ष सत्यपाल सिंह ने कहा कि जनता के सहयोग से पल्लव सोमवंशी ब्लाक प्रमुख बने हैं। अब सभी के सहयोग से विकास कार्य कराए जाएंगे। शपथ ग्रहण के बाद क्षेत्र पंचायत की पहली बैठक हुई। जिसमें बीडीओ गगनदीप ने सभी बीडीसी से प्रस्ताव मांगे। जिठौली के क्षेत्र पंचायत सदस्य मोहित सिंह ने क्षेत्र पंचायत के एक वर्ष में हुए विकास कार्यों की जांच कराने व बजट से अधिक के प्रस्ताव पर रोक लगाने की मांग की। शपथ ग्रहण कार्यक्रम में राजेपुर भाजपा मंडल के पदाधिकारी नहीं दिखाई दिए। पूर्व ब्लाक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्य भास्करदत्त द्विवेदी सहित 25 सदस्यों ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। पूर्व विधायक कुलदीप गंगवार, शंकर सिंह, सचिन यादव, राकेश सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.