Move to Jagran APP

भाजपा में कायमगंज में बदलाव की सुगबुगाहट

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद भारतीय जनता पार्टी ने जिले की चार विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदव

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:04 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:04 PM (IST)
भाजपा में कायमगंज में बदलाव की सुगबुगाहट
भाजपा में कायमगंज में बदलाव की सुगबुगाहट

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : भारतीय जनता पार्टी ने जिले की चार विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची भले ही अधिकृत रूप से जारी न की हो, लेकिन सुगबुगाहट तेज हो गई है। इसमें जिले की सुरक्षित सीट कायमगंज में बदलाव हो सकता है। दावेदारों की सूची में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र कठेरिया का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। यहां से अमर सिंह खटिक भाजपा के विधायक हैं।

loksabha election banner

बुधवार देर शाम को यह चर्चा तेज हो गई। बताया जा रहा है कि फर्रुखाबाद सदर से वर्तमान भाजपा विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, अमृतपुर से विधायक सुशील शाक्य और भोजपुर से विधायक नागेंद्र सिंह राठौर को ही चुनावी मैदान में उतारा जाएगा। अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित कायमगंज सीट पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र कठेरिया का नाम सबसे ऊपर है। हालांकि अभी पार्टी ने अधिकृत सूची घोषित नहीं की है। इस संबंध में जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता का पक्ष जाना गया, लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। भाजपा के मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी ने कहा कि अभी सूची जारी नहीं हुई। पार्टी जिसे प्रत्याशी घोषित करेगी, उसे पूरी दमदारी से चुनाव लड़ाया जाएगा। भाजयुमो नेताओं की कार पर बाइक सवार युवकों ने की फायरिग

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : कार से फर्रुखाबाद आ रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष, मंडल उपाध्यक्ष की कार को रुकवाने का प्रयास किया और फायरिग कर दी। आनन-फानन वहां से भागकर मंडल अध्यक्ष सदर कोतवाली पहुंचे और उन्होंने सपा समर्थक एक आटो मोबाइल के दुकानदार पर समर्थकों के साथ मिलकर फायरिग करने का आरोप जड़ा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बुधवार देर शाम करीब 9.15 बजे कमालगंज के मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सत्यम दुबे अपने साथी मंडल उपाध्यक्ष शिवम द्विवेदी और चंचल मिश्रा के साथ सदर कोतवाली पहुंचे। इन लोगों ने पुलिस को बताया कि वह चंचल मिश्रा के मोहम्मदाबाद स्थित पेट्रोल पंप से लौटकर फर्रुखाबाद आ रहे थे। जैसे ही उनकी कार फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में स्थित भीमसेन मार्केट के पास पहुंची थी कि वहां पहले से बाइकों पर खड़े एक सपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ उन्हें रोकने का प्रयास किया। जब कार नहीं रोकी तो उक्त लोगों ने फायरिग कर दी। गोली लगने से उनकी कार का शीशा टूट गया। उसका उन्होंने वीडियो भी बना लिया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार शुक्ला ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.