Move to Jagran APP

बहन संग बाजार जा रहे किशोर की कार से कुचलकर मौत

संवाद सूत्र जहानगंज बहन के साथ दीपावली के लिए बाजार में खरीददारी करने जा रहा 13 वर्षीय ि

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 06:16 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 06:16 PM (IST)
बहन संग बाजार जा रहे किशोर की कार से कुचलकर मौत
बहन संग बाजार जा रहे किशोर की कार से कुचलकर मौत

संवाद सूत्र, जहानगंज : बहन के साथ दीपावली के लिए बाजार में खरीददारी करने जा रहा 13 वर्षीय किशोर कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए ले जाने के दौरान बालक ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव महरूपुर बीजल निवासी अनिल का 13 वर्षीय पुत्र सागर शुक्रवार को अपनी बहन निशा के साथ जहानगंज बाजार करने जा रहा था। शाम करीब 4.30 बजे फतेहगढ़ छिबरामऊ मार्ग पर सरकारी कोल्ड के निकट पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे सागर गंभीर रूप से घायल हो गया। सागर के घायल होने की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंच गए निजी संसाधन से लोहिया अस्पताल ले गए। रास्ते में सागर की मौत हो गई। बेटे की मौत की जानकारी पर मां मनसा देवी, बहन पिकी, शिवानी, रुचि तथा निशा का रो रोकर हाल बेहोल हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि कार फतेहगढ़ से छिबरामऊ की ओर तेजी से जा रही थी। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गौतम ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

मां से जिद करके बाजार गया था सागर

चार बहनों के बीच अकेला सागर शुक्रवार को अपनी मां मनसा देवी से बाजार जाने की जिद करके बहन के साथ गया था। मां ने भीड़ में जाने से मना किया था, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका लाल वापस लौटकर नहीं आएगा। वही अकेले भाई की मौत के बाद बहने भी रो-रोकर कह रही थी अगर उन्हें पता होता तो वह हरगिज अपने भाई को बाजार नहीं भेजती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.