Move to Jagran APP

बदमाशों की आहट पर नर¨सहपुर में हुई जमकर फाय¨रग

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कोतवाली क्षेत्र के गांव नर¨सहपुर में गुरुवार की रात संदिग्ध बदमाशों

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 10:20 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 10:20 PM (IST)
बदमाशों की आहट पर नर¨सहपुर में हुई जमकर फाय¨रग
बदमाशों की आहट पर नर¨सहपुर में हुई जमकर फाय¨रग

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कोतवाली क्षेत्र के गांव नर¨सहपुर में गुरुवार की रात संदिग्ध बदमाशों के देखे जाने पर भयभीत ग्रामीणों ने जमकर फाय¨रग की। जिससे गांव में रात भर धमाचौकड़ी रही।

loksabha election banner

ग्राम अताईपुर के दो घरों में हुई डकैती के बाद आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों में बदमाशों के आवागमन की चर्चाएं जारी हैं। फर्रुखाबाद मार्ग का टेड़ीकोन क्षेत्र अपराध की ²ष्टि से बहुत ही संवेदनशील है। आस-पास घने बाग होने से यह क्षेत्र रात में बदमाशों का शरण स्थली माना जाता है। टेड़ीकोन के आस-पास के गांव कुबेरपुर, बरझाला, ममापुर व नर¨सहपुर आदि गांवों से लगातार बदमाश देखे जाने की सूचनाएं आ रही हैं। गुरुवार की रात ग्राम नर¨सहपुर में बदमाशों की आहट होने पर दो बार गोलियों की तड़तड़ाहट गूंजी। रात करीब 10 बजे मंगली राठौर के घर में 4-5 बदमाशों ने घुसने का प्रयास किया। परिजनों के जाग रहे होने से शोरशराबा हुआ, इस पर बदमाश भाग गये। तभी ग्रामीणों ने बदमाशों के भागने की दिशा में करीब 15-20 फायर किये। गोलियों की गूंज से अन्य ग्रामीण भी भयभीत हो गये। काफी देर तक खोजबीन होती रही। इसके बाद पुलिस भी पहुंची, नहर तक जाकर खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। रात करीब 12 बजे बिजली गुल हो जाने के बाद जाग रहे ग्रामीणों ने बागों की ओर से टार्चें जलती देखीं। कुछ देर बाद रमेश गंगवार के घर के जीने में बदमाशों के चढ़ने की आहट हुई। पड़ोसी रामू सक्सेना की पत्?नी ने देख लिया तो शोर मचाया, तो ग्रामीणों की ओर से फिर फायर किये गये। ग्राम प्रधान अर¨वद ¨सह ने उक्त घटनाओं व फाय¨रग की पुष्टि करते हुए बताया कि बदमाशों के होने की संभावना पर ग्रामीण पूरी रात सो नहीं सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.