Move to Jagran APP

शिक्षक की दुकान से दिनदहाड़े1.95 लाख रुपये उड़ाए

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शहर की रायपुर पुलिस चौकी के निकट बुधवार दोपहर चोरों ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Feb 2018 02:09 AM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2018 02:09 AM (IST)
शिक्षक की दुकान से दिनदहाड़े1.95 लाख रुपये उड़ाए
शिक्षक की दुकान से दिनदहाड़े1.95 लाख रुपये उड़ाए

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शहर की रायपुर पुलिस चौकी के निकट बुधवार दोपहर चोरों ने शिक्षक की खाद की दुकान से गोलक में रखे 1.95 लाख रुपये पार कर दिए। दुकान में लगे सीसी कैमरे में चोरों के फुटेज कैद हो गए हैं। घटना के बाद दो चोर साइकिल से भाग गए। पुलिस फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है।

loksabha election banner

मऊदरवाजा थाना क्षेत्र की रायपुर पुलिस चौकी के सामने गांव कुइयांबूट जसमई दरवाजा के मोहल्ला मोहन नगर निवासी प्राइमरी स्कूल के शिक्षक सतीश चंद्र दीक्षित की खाद व बीज की दुकान किए हैं। दुकान पर गांव जसमई निवासी कर्मचारी प्रभाकर यादव बैठते हैं। प्रभाकर दोपहर को दाढ़ी बनवाने रायपुर पुलिस चौकी के निकट चले गए। वह जाते समय गोलक में ताला लगाना भूल गए। सड़क के किनारे धूप में मोहल्ले के ही निवासी वृद्ध फूल ¨सह कुर्सी पर बैठे थे। उसी समय साइकिल से दो युवक आए और उन्होंने साइकिल खड़ी की। एक युवक दुकान पर चढ़ा और गोलक से 1.95 लाख रुपये निकाल लिए। गोलक में रखी 1700 रुपये की रेजगार छोड़ गए। इसके बाद चोर साइकिल से भाग गए। कुछ देर बाद प्रभाकर वापस आए तो उन्हें गोलक खुली मिली, रुपये गायब थे। इस पर उन्होंने सतीश चंद्र को घटना की जानकारी दी। वह स्कूल से दुकान पर पहुंचे। सतीश ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी भुवनेश कुमार, दारोगा त्रिभुवन ¨सह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दुकान में लगे कैमरे के फुटेज में चोरी की घटना कैद हो गई है। पुलिस फुटेज देखकर चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। सतीश चंद्र ने बताया कि उन्होंने बकाया भुगतान देने के लिए प्रभाकर को रुपये दिए थे, जो गोलक में रखे थे। सतीश की पुत्री की शादी छह फरवरी को है। घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। अचानक हुई चोरी की घटना से वह परेशान हो गए। उन्होंने थाने में घटना की तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.