Move to Jagran APP

इंजन खराब होने से टूंडला पैसेंजर में फंसे रहे यात्री

ऋषिकेश-टूंडला-फर्रुखाबाद पैसेंजर ट्रेन का इंजन बुधवार को गांव गढि़या के निकट धुंआ दे गया। जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई। करीब 45 मिनट बाद चालक इंजन को कम रफ्तार से जैसे-तैसे फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन लाया। मरम्मत के बाद ट्रेन को उसी इंजन से कुछ विलंब से रवाना कर दिया गया लेकिन नीबकरोरी में ट्रेन खड़ी हो गई। काफी प्रयास के बाद चालक ने ट्रेन बढ़ायी तो ढाई घंटे में मोटा रेलवे स्टेशन पहुंच सकी। इसके बाद इंजन बंद हो गया। इससे यात्री परेशान रहे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 10:53 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 06:02 AM (IST)
इंजन खराब होने से टूंडला पैसेंजर में फंसे रहे यात्री
इंजन खराब होने से टूंडला पैसेंजर में फंसे रहे यात्री

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : खाद्य विभाग की टीम ने खाद्य पदार्थों बनाने वाली फैक्ट्रियों का औचक निरीक्षण किया। वहीं दूध की डेयरियों, जनरल स्टोर, मिठाई की दुकानें, होटल, ढाबों और फलों-सब्जियों की बिक्री करने वालों पर छापेमारी की गई। इसमें बुधवार को खाद्य विभाग की टीम ने सात नमूने लिए। ये सभी नमूने जांच के लिए लैब में जांच को भेज दिए हैं।

prime article banner

खाद्य एवं औषधि प्रशासन के आदेश के बाद खाद्य विभाग की टीम ने साहा, औद्योगिक क्षेत्र, नहौना, मुलाना व छावनी में दूध की डेयरियों, कोल्ड स्टोर और खाद्य पदार्थों की बिक्री करने वाली फैक्टरियों का औचक निरीक्षण किया। इसमें खाद्य विभाग की टीम ने शाह में एक फैक्टरी से मैदा, शाह के फूड पार्क से एप्पी फिज का लिया। इसके साथ ही शाह में कोका कोला, माजा, आइसक्रीम समेत सात खाद्य पदार्थों के नमूने लिए गए। वहीं मौके पर रेहडी-फड़ी वालों को कटे फलों की बिक्री नहीं करने के निर्देश दिए। साथ ही खाद्य पदार्थों बनाने वाली फैक्टरियों में साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए। इस संबंध में अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि खाद्य विभाग की टीम ने सभी नमूने लैब में जांच के लिए भेज दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.