Move to Jagran APP

नौ बाइक व असलहे सहित चार गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कंपिल : एसपी के निर्देश पर शनिवार देर शाम पुलिस ने वाहन चे¨कग की। अलीगंज की अ

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Jul 2018 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jul 2018 07:11 PM (IST)
नौ बाइक व असलहे सहित चार गिरफ्तार
नौ बाइक व असलहे सहित चार गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कंपिल : एसपी के निर्देश पर शनिवार देर शाम पुलिस ने वाहन चे¨कग की। अलीगंज की ओर से आ रही बाइक को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने फाय¨रग कर दी। पुलिस ने जवाबी फाय¨रग कर एक बदमाश को दबोच लिया। दो बदमाश मौके से भाग गए। पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन बदमाश और गिरफ्तार कर लिए। पुलिस ने कुल चोरी की कुल नौ बाइकें बरामद कीं।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा व अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन ¨सह के निर्देश पर शनिवार देर शाम थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार त्रिपाठी व नवाबगंज इंस्पेक्टर रजनीश ¨सह चौहान फोर्स के साथ अलीगंज कंपिल मार्ग पर बरखेड़ा नहर के पास चे¨कग कर रहे थे। उसी दौरान अलीगंज की तरफ से आ रही नीले कलर की अपाचे बाइक को रुकने का इशारा किया। बाइक पर सवार तीन लोगों ने पुलिस पर फाय¨रग कर दी। पुलिस ने जवाबी फाय¨रग कर एक बदमाश को अपाचे बाइक सहित दबोच लिया। दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम यूसुफ पुत्र मोहम्मद अली निवासी पुरौरी बताया। पकड़ी गई अपाचे बाइक भी चोरी की निकली। तलाशी लेने पर बदमाश यूसुफ से 315 बोर का एक तमंचा, दो ¨जदा कारतूस व एक खोखा बरामद हुआ। पुलिस पर फाय¨रग कर मौके से फरार हुए बदमाशों के नाम मन्कू पुत्र वीरेंद्र ¨सह निवासी मढि़या व विनोद कुमार पुत्र रामनिवास निवासी खजुन्ना नगला बताए। पुलिस ने हिरासत में लिए गए बदमाश यूसुफ से पूछताछ की तो उसने कई चोरी की गई बाइकों की जानकारी दी। यूसुफ की निशानदेही पर थाना क्षेत्र के गांव पुरौरी व खजुन्ना नगला में दबिशें दी गईं। पुरौरी गांव में यूसुफ के घर से पुलिस ने तीन बाइकें बरामद की हैं। उसके बाद पुलिस ने खजुन्ना नगला में गुड्डू पुत्र ताहर ¨सह के घर दबिश दी। गुड्डू के घर से पांच बाइकें बरामद कर तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। दो चोर भागने में सफल रहे। वाहन चोरों ने अपना नाम अंकित पुत्र विष्णु दयाल निवासी पुरौरी, शिवपाल पुत्र जयवीर निवासी खजुन्ना नगला व हरिओम पुत्र नेत्रपाल निवासी नूरपुर थाना गंजडुंडवारा जिला कासगंज बताया। मौके से फरार हुए वाहन चोरों के नाम गुड्डू पुत्र ताहर ¨सह व बृजेश पुत्र रामपाल निवासी खजुन्ना नगला बताया गया है। पकड़ा गया वाहन चोर हरिओम पुत्र नेत्रपाल की ससुराल शिवपाल निवासी खजुन्ना नगला के घर है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाइकें दिल्ली से चोरी की गई थी। लूट की घटनाओं में बाइकों के प्रयोग किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस ¨बदु पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.