Move to Jagran APP

चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान के घर पर फायरिग, धमकाया

संवाद सूत्र नवाबगंज (फर्रुखाबाद) चुनाव की रंजिश में दबंगों ने नव निर्वाचित प्रधान के दरवाजे पर

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 11:15 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 11:15 PM (IST)
चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान के घर पर फायरिग, धमकाया
चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान के घर पर फायरिग, धमकाया

संवाद सूत्र, नवाबगंज (फर्रुखाबाद): चुनाव की रंजिश में दबंगों ने नव निर्वाचित प्रधान के दरवाजे पर गाली गलौज कर फायरिग की। प्रधान को जानमाल की धमकी देकर चले गए। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव सहसा जगदीशपुर के नव निर्वाचित प्रधान नरेंद्र सिंह गुरुवार रात लगभग नौ बजे अपने नलकूप पर गए थे। उसी समय चुनाव में हारे पूर्व प्रधान के भाई ने अपने साथियों के साथ नरेंद्र सिंह के घर के बाहर पहुंचकर अभद्रता की और तीन चार फायर किए। नरेंद्र सिंह के नलकूप पर होने की जानकारी पर दबंगों ने नलकूप पर धावा बोला। किसी तरह नरेंद्र ने खुद को नलकूप की कोठरी के अंदर बंद कर जान बचाई। दबंगों ने नलकूप का गेट खुलवाने का प्रयास किया और जमकर उत्पात मचाया। गेट न खोलने पर ग्राम प्रधान को जानमाल की धमकी देकर चले गए।

दबंगों के जाने के बाद नरेंद्र सिंह ने घटना की सूचना पुलिस को दी। यूपी 112 पुलिस व कार्यवाहक थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर जांच की। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। शुक्रवार सुबह थाने पहुंचे नरेंद्र सिंह ने गांव के पूर्व प्रधान सहित 18 लोगों के खिलाफ तहरीर दी। कार्यवाहक थाना प्रभारी विनोद कुमार यादव ने बताया कि दोनों पक्षों में प्रधानी के चुनाव को लेकर रंजिश चल रही है। उसी को लेकर गाली गलौज हो गया था। जांच में फायरिग की बात सामने नहीं आई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। धमकी देने में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संकिसा : मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव विजौरी की प्रधान सावित्री देवी के पति भूमिराज सिंह यादव ने गांव नगला मना निवासी जयहिन्दर, शिवपाल, अनिल कुमार व घनश्याम के खिलाफ जान से मार देने की धमकी दिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर में कहा कि 19 मई को आरोपितों ने धमकी दी कि अगर उनके खिलाफ थाना या तहसील में कोई कार्रवाई की तो जान से मार देंगे। गौरतलब है कि विजौरी गांव में ग्राम समाज की जमीन पर दर्जनों लोग कब्जा किए हुए हैं। इसी को लेकर विवाद है। घटना की जांच दारोगा श्याम बाबू को सौंपी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.