Move to Jagran APP

डग्गामार स्लीपर बस में अधेड़ यात्री का मिला शव

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद जयपुर से आई डग्गामार स्लीपर बस में बुधवार सुबह यात्री की मौत ह

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 05:12 AM (IST)
डग्गामार स्लीपर बस में अधेड़ यात्री का मिला शव
डग्गामार स्लीपर बस में अधेड़ यात्री का मिला शव

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : जयपुर से आई डग्गामार स्लीपर बस में बुधवार सुबह यात्री की मौत हो गई, जिससे मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस ने आधारकार्ड से पहचान कर स्वजन को बुलवाया।

loksabha election banner

शहर कोतवाली के मोहल्ला इस्माइलगंज सानी निवासी अब्दुल मजीद जयपुर में काम करते थे। वह जयपुर से लौट रहे थे। बस जयपुर के ईदगाह बस स्टैंड से मंगलवार रात को चली थी। वहीं से अब्दुल मजीद बस में सवार हुए थे। स्लीपर बस में बेवर व मोहम्मदाबाद के बीच उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें सीट पर लिटा दिया गया। कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। बस शहर के मोहल्ला कादरीगेट आई तो भीड़ लग गई। कादरीगेट चौकी प्रभारी हरिओम प्रकाश त्रिपाठी ने चालक कप्तान व परिचालक बृजेंद्र से पूछताछ की। चौकी प्रभारी ने बताया कि अब्दुल मजीद अस्वस्थ रहते थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद उसी के आधार पर जांच की जाएगी। फिर से दौड़ने लगीं नियमों की अनदेखी कर डग्गामार बसें

पिछले वर्ष सख्ती के बाद फिर से दिल्ली और जयपुर के बीच अवैध रूप से डग्गामार बसें दौड़ने लगी हैं। इनमें न तो सवारियों की सुरक्षा का कोई ख्याल रखा जाता है और यातायात नियमों की भी धज्जियां उड़ाई जाती हैं। कुछ सवारियों का कहना है कि बस में क्षमता से अधिक सवारियां होने के कारण घुटन सी महसूस हो रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.