Move to Jagran APP

बैठक का समय बदलने की सूचना न देने पर हंगामा

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद: दूरसंचार सलाहकार समिति (टीएसी)की बैठक बुधवार को संपन्न हुई। निर्धारित स

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 May 2018 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 09 May 2018 06:19 PM (IST)
बैठक का समय बदलने की सूचना न देने पर हंगामा
बैठक का समय बदलने की सूचना न देने पर हंगामा

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद: दूरसंचार सलाहकार समिति (टीएसी)की बैठक बुधवार को संपन्न हुई। निर्धारित समय पर सदस्य बैठक में पहुंचने लगे। बीएसएनएल अधिकारियों को सभागार में अनुपस्थित देखकर भाजपा नेताओं ने पूछा तो बैठक के संचालक उपमंडल अभियंता जेपी नरायन ने कहा कि अध्यक्षता सांसद को करनी है। उन्होंने समय बढ़ाकर 12 बजे कर दिया था। अब इंतजार तो करना पड़ेगा। उनके बात करने के लहजे पर भाजपा जिला महामंत्री शैलेंद्र ¨सह राठौर ने आपत्ति की। इसी को लेकर विवाद बढ़ गया और हंगामा होने लगा।

loksabha election banner

भाजपा जिला महामंत्री शैलेंद्र ¨सह ने कहा कि समय बदला था तो सदस्यों को सूचना दी जानी चाहिए थी। इस पर उपमंडल अभियंता जेपी नरायन ने कहा कि बिना अध्यक्ष के बैठक नहीं होगी। सभी को बैठना पड़ेगा। उनके शब्दों पर भाजपा जिला महामंत्री बिफर गए और कहासुनी होने लगी। उपमंडल अभियंता ने जिला महामंत्री विमल कटियार से कहा कि कटियार साहब इस तरह बैठक होगी। तो उन्होंने भी कहा कि समय बदलने की सूचना देनी चाहिए थी। अन्य सदस्यों ने भी इसका समर्थन किया। उसी दौरान डीजीएम शाहिद जमाल आ गए। उन्होंने हस्तक्षेप करने का प्रयास किया, लेकिन माहौल गर्म देखकर शांत हो गए। टेलीफोन अधिकारी सुनील यादव ने कहा कि जेपी नरायन के बात करने का तरीका ही कुछ ऐसा है। वह आफिस में भी इसी तरह बात करते हैं। इस पर भाजपा नेताओं ने कहा कि आफिस के लोग असभ्यता झेलें, वह नहीं सुनेंगे। उनकी जरूरत नहीं थी तो उन्हें क्यों बुलाया गया। माहौल गर्म था इसी दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यपाल ¨सह आ गए। उन्होंने भी बैठक का समय बदलने की जानकारी न देने पर असंतोष जताया और कहा कि सदस्य बैठक कक्ष में बैठे हैं तो महाप्रबंधक को भी यहां आकर बैठना चाहिए। बैठक महाप्रबंधक की ओर से बुलायी गई है, उन्हें निर्णय लेना चाहिए। हालांकि जिलाध्यक्ष के कहने के बावजूद महाप्रबंधक नहीं आए। बाद में जिलाध्यक्ष ने खुद सांसद मुकेश राजपूत से फोन पर बात की तो पता चला कि वह कुछ देर में पहुंच रहे हैं। संबोधन के दौरान सांसद ने कहा कि वह एक सरकारी कार्यक्रम में गए थे। विलंब होने पर खेद जताकर उन्होंने मामला शांत कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.