Move to Jagran APP

एसपी से लालगेट पर कराई चेकिंग, 68 वाहनों का चालान

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद साप्ताहिक बंदी के बावजूद शहर में सड़कों पर वाहनों की भरमा

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 10:26 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 10:26 PM (IST)
एसपी से लालगेट पर कराई चेकिंग, 68 वाहनों का चालान
एसपी से लालगेट पर कराई चेकिंग, 68 वाहनों का चालान

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : साप्ताहिक बंदी के बावजूद शहर में सड़कों पर वाहनों की भरमार दिखाई दे रही है। इसको लेकर पुलिस अधीक्षक ने कड़ाई करने का आदेश दिया है। गुरुवार शाम पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा लालगेट पर पहुंचे और वाहनों की चेकिग कराई। जिसमें 68 वाहनों का एमवी एक्ट में चालान किया गया। बिना मास्क के मिले 27 लोगों से जुर्माना वसूल किया गया।

loksabha election banner

सुबह से ही शहर में चहल-पहल हो जाती है। अधिकांश लोग ऐसे हैं जो बिना काम के ही घूमते हैं। पुलिस ने दिन भर टोकाटाकी भी नहीं की। पुलिस अधीक्षक शाम को लालगेट पर आए और वाहन चेकिग शुरू कराई। उन्होंने कहा कि लोगों को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए। बेवजह घर से निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है। जुर्माना वसूली के साथ ही एफआइआर भी दर्ज की जाएगी। पुलिस अधीक्षक काफी देर तक लालगेट पर खड़े रहे। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने हर मार्ग पर घेराबंदी कर रखी थी। आने-जाने वालों को रोककर घर से निकलने की वजह पूछी जा रही थी। कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय ने बताया कि एमवी एक्ट में 68 वाहनों का चालान किया गया। 27 लोग बिना मास्क के मिले। उनसे जुर्माना वसूला गया।

कमालगंज में बेवजह घूम रहे लोगों से पुलिस ने पांच हजार जुर्माना वसूला : तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार ने सोमवार तक के लिए प्रदेश में बंदी घोषित किया है। गुरुवार को पुलिस ने बाजार में बेवजह बाइकों व कार से घूम रहे लोगों को रोककर पूछताछ की। बिना जरूरी काम के मस्ती कर रहे लोगों के चालान कर जुर्माना वसूला।

उपनिरीक्षक सूर्यप्रकाश उपाध्याय व संजय यादव ने पुलिस बल के साथ कस्बा में बिना काम के बाइकों व कार से घूमने वालों पर शिकंजा कसा। पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी। दारोगा संजय यादव ने घूम रहे लोगों से अपने अपने घरों में रहने को कहा। बहुत जरूरी हो तो ही घर के बाहर निकलें। दारोगा सूर्य प्रकाश उपध्याय ने बताया कि 20 से अधिक लोगों का चालान कर पांच हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.