पूर्व विधायक के पुत्र और प्रसपा की महिला सभा अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे

संवाद सूत्र मोहम्मदाबाद सपा पूर्व विधायक जमालुद्दीन सिद्दीकी के पुत्र अरशद जमाल सिद्दीकी और प्रसपा

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 11:18 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:18 PM (IST)
पूर्व विधायक के पुत्र और प्रसपा की महिला सभा अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे

संवाद सूत्र, मोहम्मदाबाद : सपा पूर्व विधायक जमालुद्दीन सिद्दीकी के पुत्र अरशद जमाल सिद्दीकी और प्रसपा की महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना राठौर को बैठक करना महंगा पड़ गया। जब पुलिस ने दोनों के खिलाफ आचार संहिता और कोविड महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। दोनों मामले की जांच की जा रही है। यह कार्रवाई तब हुई तब इस मामले को चुनाव आयोग को ट्वीट किया गया था।

'दैनिक जागरण' की खबर का संज्ञान लेकर दारोगा अजय कुमार 19 जनवरी को जांच करने गांव दाउदपुर पहुंचे। दारोगा ने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि पूर्व विधायक जमालुद्दीन सिद्दीकी के पुत्र अरशद जमाल सिद्दीकी और 15-20 अज्ञात लोगों ने बैठक कर आचार संहिता और कोविड महामारी अधिनियम का उल्लंघन किया है। वहां प्रसपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना राठौर ने 15-20 अज्ञात लोगों के गांव खिरिया मुकुंद में बैठक की थी। पुलिस ने जब मुकदमे दर्ज नहीं किए तो इस मामले में चुनाव आयोग को ट्वीट किया गया। इसके बाद आनन फानन में शुक्रवार को मुकदमें दर्ज किए गए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार बिद ने बताया कि इन सभी के खिलाफ आचार संहिता और महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने के मुकदमे दर्ज किए गए हैं। सपा कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी घोषित किए जाने की चर्चा के विरोध में पुतला फूंका

संवाद सूत्र, नवाबगंज : समाजवादी पार्टी से सर्वेश अंबेडकर को प्रत्याशी घोषित किए जाने की चर्चा के विरोध में कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला फूंक कर विरोध जताया।

समाजवादी पार्टी ने कायमगंज विधानसभा क्षेत्र से पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री सर्वेश अंबेडकर को प्रत्याशी घोषित किए जाने की चर्चा के चलते रजनेश कुमार यादव के नेतृत्व में अखिल भरतीय यादव महासभा के कार्यकर्ता थाना मेरापुर के गांव अचरा खलवारा ( कायमगंज विधान सभा क्षेत्र ) में शुक्रवार एकत्रित हुए। कार्यकर्ताओं ने पार्टी द्वारा गलत प्रत्याशी घोषित करने का आरोप लगाकर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सर्वेश अंबेडकर का पुतला फूंककर विरोध जताया।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम