Move to Jagran APP

बाइक सवारों ने दिनदहाड़े दंपती को लूटा

संवाद सूत्र, नवाबगंज : पति के साथ दावत में जा रही महिला से दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों ने मारपीट कर नक

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 06:34 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 06:34 PM (IST)
बाइक सवारों ने दिनदहाड़े दंपती को लूटा
बाइक सवारों ने दिनदहाड़े दंपती को लूटा

संवाद सूत्र, नवाबगंज : पति के साथ दावत में जा रही महिला से दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों ने मारपीट कर नकदी जेवर लूट लिए। घटना के बाद बेखौफ लुटेरे तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में चे¨कग की, लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

थाना कंपिल के ग्राम खेतलपुर सौरिया निवासी रजनेश कुमार शुक्रवार अपनी पत्नी मीरादेवी व पुत्री प्रगति उर्फ कुमकुम के साथ बाइक से पत्नी की ननिहाल जनपद कन्नौज थाना छिबरामऊ के ग्राम नंदपुर सिकंदरपुर में वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। दोपहर बाद लगभग ढाई बजे जैसे ही नवाबगंज मोहम्मदाबाद रोड पर ग्राम जसमापुर (सिरौली) के समीप पहुंचे। सफेद अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। रजनेश के बाइक रोकते ही बाइक से बदमाशों ने पीछे बैठी पत्नी मीरादेवी व पुत्री प्रगति के तमंचे लगाकर गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने पत्नी के कानों से झुमकी, सोने की दो चेन, हार, हाथ से सोने की चूड़ी व पर्स में रखी सोने की सात अंगूठी लूट लीं। बदमाशों ने रजनेश की जेब से लगभग पांच हजार रुपये रखा पर्स भी लूट लिया। विरोध पर बदमाशों ने दंपती के साथ हाथापाई की। घटना को अंजाम देकर बदमाश बाइक से तमंचे लहराते हुए मोहम्मदाबाद की ओर भाग गए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल को दी। थाना प्रभारी निरीक्षक रजनेश कुमार चौहान पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने वारदात होने पर वाहनों की चे¨कग की। आसपास लुटेरों की तलाश की, लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई। जांच पड़ताल कर पुलिस पीड़ितों को थाने लायी। रजनेश कुमार की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रजनेश कुमार चौहान ने बताया कि लुटेरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.