Move to Jagran APP

सीआइएसएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के खाते से निकाले 3.84 लाख रुपये

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद सीआइएसएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर का एटीएम कार्ड बदलकर युवक

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 11:29 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 11:29 PM (IST)
सीआइएसएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के खाते से निकाले 3.84 लाख रुपये
सीआइएसएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के खाते से निकाले 3.84 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : सीआइएसएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर का एटीएम कार्ड बदलकर युवक ने 3.84 लाख रुपये खाते से निकाल लिए। परेशान रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने कोतवाली आकर जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। वह रिपोर्ट दर्ज कराने को दो दिन से कोतवाली के चक्कर काट रहे हैं।

loksabha election banner

शहर कोतवाली के मोहल्ला सातनपुर कोठा निवासी सीआइएसएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह तोमर 14 जून को रेलवे रोड स्थित स्टेट बैंक के निकट एटीएम से रुपये निकालने गए थे। वह एटीएम में कार्ड लगाने के बाद प्रक्रिया भूल गए। उन्होंने पास में खड़े एक युवक से मदद मांगी। युवक ने चकमा देकर उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। उन्हें जो एटीएम कार्ड दिया उसे दांत से काट दिया था। बुधवार को भीष्म पाल सिंह के मोबाइल फोन पर मैसेज आने पर पता चला कि उनके खाते से रुपये निकाले जा रहे हैं। उनका बैंक खाता जनपद एटा कस्बा अलीगंज स्थित स्टेट बैंक में है। वह मूलत: अलीगंज क्षेत्र के गांव फतेहपुर के निवासी हैं। खाते की जांच करने से पता चला कि उनके खाते से अलग-अलग तारीखों में 3,84,841 रुपये निकाले गए और कुछ खरीदारी भी की गई। भीष्म पाल सिंह ने बताया कि वह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए दो दिन से कोतवाली के चक्कर काट रहे हैं।

आम रास्ता खुलवाने को लोग लामबंद: फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शांति नगर नवदिया में रामचंद्र समाधि के निकट आम रास्ता पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है, जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रास्ता खुलवाने को लेकर नगर मजिस्ट्रेट से शिकायत की गई। सिटी मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

शांति नगर निवासी हरिहर सिंह, राजनलाल, विनोद कुमार, राजेश प्रजापति, ओमप्रकाश सक्सेना, विनोद राजपूत, रवि राजपूत, विशाल अवस्थी, मीना राठौर, बबिता राठौर आदि ने सिटी मजिस्ट्रेट को दी गई शिकायत में कहा कि आम रास्ता बंद होने से सभी मोहल्लेवासी घरों में रहने को मजबूर हैं। उनके घरों के लिए अन्य कोई दूसरा रास्ता नहीं है। मामले की जांच कर रास्ता खुलवाई जाए। इस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.