Move to Jagran APP

जिले में पहुंचे यूपी बोर्ड परीक्षा के प्रश्नपत्र

- पुलिस की सुरक्षा में जीआइसी में रखवाए गए प्रश्नपत्र -21 जनवरी से उत्तर पुस्तिकाओं को तहसीलवार भेजा जाएगा संवादसूत्र, बाराबंकी: सात फरवरी से शुरू होने वाली माध्यमिक शिक्षा परिषद प्रयागराज की यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर शनिवार को बोर्ड परीक्षा से संबधित प्रश्नपत्र राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचे। उत्तर पुस्तिकाओं के बंडल पहले ही पहुंच चुके हैं। उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण राजकीय इंटर कॉलेज से किया जाएगा। डीआईओएस राजकुमार ने बताया कि हाईस्कूल, इंटरमीडिएट परीक्षा वर्ष 2019 की उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण हैदरगढ़ का 21 जनवरी को किया जाएगा। इसके बाद 22 जनवरी को फतेहपुर, 23 जनवरी को रामनगर, रामसनेहीघाट, 24 जनवरी को सिरौलीगौसपुर, 25 जनवरी को नवाबगंज के अलावा 2

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 11:55 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 11:55 PM (IST)
जिले में पहुंचे यूपी बोर्ड परीक्षा के प्रश्नपत्र
जिले में पहुंचे यूपी बोर्ड परीक्षा के प्रश्नपत्र

बाराबंकी : सात फरवरी से शुरू होने वाली माध्यमिक शिक्षा परिषद प्रयागराज की यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर शनिवार को बोर्ड परीक्षा से संबधित प्रश्नपत्र राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचे। उत्तर पुस्तिकाओं के बंडल पहले ही पहुंच चुके हैं।

loksabha election banner

उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण राजकीय इंटर कॉलेज से किया जाएगा। डीआइओएस राजकुमार ने बताया कि हाईस्कूल, इंटरमीडिएट परीक्षा वर्ष 2019 की उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण हैदरगढ़ का 21 जनवरी को किया जाएगा। इसके बाद 22 जनवरी को फतेहपुर, 23 जनवरी को रामनगर, रामसनेहीघाट, 24 जनवरी को सिरौलीगौसपुर, 25 जनवरी को नवाबगंज के अलावा 28 जनवरी को छूटे हुए परीक्षा केंद्रों पर उत्तर पुस्तिकाओं को भेजा जाएगा। पुलिस की सुरक्षा के मध्य प्रश्नपत्र व उत्तर पुस्तिकाओं के बंडल जीआइसी में रखे गए हैं।

सीसीटीवी की निगरानी में सील होंगे बंडल : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा वर्ष 2019 की लिखित उत्तर पुस्तिकाओं के बंडल सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में इस बार सील किए जाएंगे। डीआइओएस ने बताया कि सी¨लग पै¨कग कार्य में लगे केंद्र व्यवस्थापक, अतिरिक्त केंद्र व्यवस्थापक एवं शिक्षक सीसीटीवी कैमरे की देखरेख में लिखित उत्तर पुस्तिकाओं के बंडल सील कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.