Move to Jagran APP

जूनियर वर्ग में रजनीश व नेहा तथा सीनियर में संजय व अभय को गोल्ड

सीनियर वर्ग अंतर्गत 65 किलोग्राम भार वर्ग में संजय रावत को स्वर्ण ऋषभ रंजन को रजत तथा चंदन यादव को कांस्य पदक मिला। 60 किलोग्राम वर्ग में अभय यादव ने स्वर्ण अंकित ने रजत तथा राजन ने कांस्य पदक जीता

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 11:55 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 11:55 PM (IST)
जूनियर वर्ग में रजनीश व नेहा तथा सीनियर में संजय व अभय को गोल्ड
जूनियर वर्ग में रजनीश व नेहा तथा सीनियर में संजय व अभय को गोल्ड

अयोध्या: जिला वुशू संघ के संयोजन में पीसी पब्लिक स्कूल के मैदान पर जिला वुशू प्रतियोगिता आयोजित हुई। सीनियर वर्ग अंतर्गत 65 किलोग्राम भार वर्ग में संजय रावत को स्वर्ण, ऋषभ रंजन को रजत तथा चंदन यादव को कांस्य पदक मिला। 60 किलोग्राम वर्ग में अभय यादव ने स्वर्ण, अंकित ने रजत तथा राजन ने कांस्य पदक जीता। 56 किलोग्राम भार वर्ग में राहुल यादव ने स्वर्ण, भोला यादव ने रजत तथा राजेंद्र ने कांस्य पदक जीता। 52 किलोग्राम भार वर्ग में नीरज पाल को स्वर्ण, बलराम चौरसिया को रजत तथा रामकुमार को कांस्य पदक मिला। 48 किलोग्राम भार वर्ग में अक्षय कुमार को स्वर्ण, रंजीत को रजत तथा सौरव को कांस्य पदक मिला।

loksabha election banner

जूनियर वर्ग अंतर्गत 70 किलोग्राम पुरुष वर्ग में रजनीश को स्वर्ण, केके को रजत तथा संजय को कांस्य पदक मिला। 56 किलोग्राम महिला वर्ग में नेहा रंजन ने स्वर्ण, रवीना ने रजत तथा जागृति ने कांस्य पदक जीता। सब जूनियर वर्ग अंतर्गत 32 किलोग्राम भार वर्ग में महक, कोमल तथा रोमा ने क्रमश: स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक प्राप्त किया। 48 किलोग्राम भार वर्ग में अंकिता को स्वर्ण तथा मानसी को रजत पदक मिला। 52 किलोग्राम बालक वर्ग में शशांक ने स्वर्ण, रितेश ने रजत तथा अच्छा यादव ने कांस्य पदक जीता। अंशु, काजल, सुप्रिया, मिथिलेश, आकांक्षा, शिखा, महिमा, विकास, दीपक, सूर्यकांत, प्रबल, चंदन, अमन, आलोक लकी, आदित्य, लाजो, शिवा, अनुराग तथा सनी ने सफलता प्राप्त की। उद्घाटन सहकारी बैंक के सभापति धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू ने खिलाड़ियों के बीच बाउट कराकर किया। समापन समारोह में ब्लॉक प्रमुख मसौधा अभिषेक सिंह ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। संचालन जिला वूशु संघ के सचिव हरिओम रावत ने किया। प्रतियोगिता में 130 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इसमें रामकृपाल चौहान तथा खेलप्रेमी मौजूद रहे। बोर्ड ने दी परीक्षा केंद्र में परिवर्तन को हरी झंडी

अयोध्या: जिलाधिकारी अनुज कुमार झा की ओर से वर्ष 2020-21 में हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के घोषित परीक्षाफल के अंक सुधार के लिए होने जा रही परीक्षा के संबंध में निदेशक/सचिव माध्यमिक शिक्षा परिषद को प्रेषित पत्र के संदर्भ में सचिव ने शुक्रवार को परीक्षा केंद्र परिवर्तन संबंधी निर्देश जारी किए हैं। डीएम ने बताया कि जिले के हाईस्कूल परीक्षा केंद्र संख्या-62008 एवं इंटरमीडिएट के परीक्षा केंद्र संख्या 62508 राजकीय बालिका इंटर कालेज रुदौली प्रांगण में अतिरिक्त जलभराव एवं लगातार अतिवृष्टि के कारण इस परीक्षा केंद्र के छात्रों की परीक्षा हिदू इंटर कालेज रुदौली में आयोजित कराने की संस्तुति की गयी है। परीक्षा केंद्र राजकीय बालिका इंटर कालेज रुदौली की केंद्र व्यवस्थापिका एवं केंद्र स्तर पर नियत अन्य स्टॉफ अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे। राजकीय बालिका इंटर कालेज अयोध्या में आवंटित हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के परीक्षार्थियों की परीक्षा निकटस्थ सहायता प्राप्त विद्यालय हिदू इंटर कालेज, रुदौली में कराये जाने की अनुमति प्रदान करते हुये निर्देशित किया गया है कि 18 सितंबर से छह अक्टूबर के मध्य होने वाली इस परीक्षा से संबंधित प्रश्नपत्रों की गोपनीयता सुनिश्चित करते हुए परिवर्तित परीक्षा केंद्र की सूचना से सभी संबंधित परीक्षार्थियों को अवगत कराएं। डीआइओएस को यह सुनिश्चित कराने को कहा गया है कि नवीन परीक्षा केंद्र हिदू इंटर कालेज रुदौली में परीक्षा कराने में कोई व्यवधान न हो और किसी भी परीक्षार्थी की परीक्षा सूचना के अभाव में न छूटे। इसमें उदासीनता को गंभीरता से लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.