Move to Jagran APP

अयोध्या: स्कूल का ड्राइवर निकला लूट का सरगना, पुलिस ने किया खुलासा

अयोध्या में 11 फरवरी को पेट्रोल कर्मी से 16 लाख रुपये की लूट में ड्राइवर समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 04:10 PM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 04:10 PM (IST)
अयोध्या: स्कूल का ड्राइवर निकला लूट का सरगना, पुलिस ने किया खुलासा
अयोध्या: स्कूल का ड्राइवर निकला लूट का सरगना, पुलिस ने किया खुलासा

 फैजाबाद, जेएनएन। अयोध्या में 11 फरवरी को पेट्रोल कर्मी के साथ हुई 16 लाख रुपए की लूट का खुलासा हो गया है । इसमें पेट्रोल पंप की सिस्टर कंसर्न स्कूल का ड्राइवर मुख्य सूत्रधार निकला । इसमें पुलिस ने छह लुटेरे गिरफ्तार किए। लुटेरों से डकैती के आठ लाख रुपए भी बरामद किए गए । साथ ही लूट में प्रयुक्त हुंडई कार व दो तमंचा भी बरामद। 

loksabha election banner

यह निकले लुटेरे 

पुलिस के मुताबिक ये लुटेरे दिल्ली गाजियाबाद व अयोध्या जनपद के रहने वाले हैं। 11 फरवरी को 11 लुटेरों ने लूट को अंजाम दिया था । पांच लुटेरे अभी भी फरार। लूट को डकैती में किया गया परिवर्तित। कैंट थाना क्षेत्र के कोटसराय गांव के पास हाईवे पर हुई थी लूट। एक माह पूर्व भी हुआ था लूट का प्रयास। शहर के कसाबबाड़ा में बनाई गई थी लूट की योजना। 

यह था मामला 

कैंट थाना क्षेत्र के सलारपुर निवासी सेवानिवृत्त डिप्टी एसपी नवरंग सिंह की पेट्रोल टंकी हरीपुर जलालाबाद में हाइवे किनारे स्थित है। 11 फरवरी को सोमवार की दोपहर उनके कैश मैनेजर दिगेश उर्फ संतोष बिक्री के 16 लाख 22 हजार रुपये लेकर कार से बैंक जा रहे थे। कोटसराय स्थित ओवरब्रिज के पास पहुंचते ही पीछे से एक अन्य कार में सवार होकर आए लुटेरों ने पंपकर्मी की कार को ओवरटेक कर रोक लिया। कार में चार लुटेरे सवार थे। कार रुकते ही बदमाश असलहा लेकर उतरे और पंपकर्मी तथा चालक छोटेलाल पर टूट पड़े। दोनों को मारपीट कर बदमाश उनके पास मौजूद रुपये लेकर भाग निकले। पंपकर्मी ने इसकी सूचना तत्काल अपने मालिक को दी। पंप मालिक ने पुलिस को अवगत कराया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.