Move to Jagran APP

CoronaVirus in UP: बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- जमातियों ने भारत में फैलाया कोरोना वायरस

CoronaVirus in UP बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ने के लिए जमाती जिम्मेदार हैं और इन्हें देश का गद्दार घोषित करना चाहिए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 19 Apr 2020 01:09 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2020 04:50 PM (IST)
CoronaVirus in UP: बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- जमातियों ने भारत में फैलाया कोरोना वायरस
CoronaVirus in UP: बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- जमातियों ने भारत में फैलाया कोरोना वायरस

अयोध्या, जेएनएन। रामनगरी अयोध्या में सुप्रीम कोर्ट में राममंदिर को लेकर चले लम्बे केस में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी अपनी जुझारू छवि के लिए विख्यात हैं। रमजान माह शुरू होने के चंद रोज पहले इकबाल अंसारी ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारत तथा उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लग गया था, लेकिन तब्लीगी जमात के लोगों ने देश के साथ उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण का दायरा बढ़ा दिया है। इन सभी को देशद्रोही घोषित करने के साथ ही कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

loksabha election banner

अंसारी ने कहा देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ने के लिए जमाती जिम्मेदार हैं और इन्हें देश का गद्दार घोषित करना चाहिए। हम इन सभी जमातियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जमातियों की वजह से देश का मुस्लिम बदनाम हो रहा है। इन लोगों को खोज कर के उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। देश में अभी भी सच्चे मुसलमान हैं। देश को बचाने के लिए हम आगे आएंगे। इकबाल अंसारी ने कहा कि कोरोना का नामोनिशान भारत से मिटा देना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ सभी लोग स्वास्थ्य विभाग के जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। उन्होंने कहा कि जमातियों ने जानबूझकर बीमारी छुपाकर देश में कोरोना फैलाने का काम किया है। इनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

इकबाल अंसारी ने कहा है कि देश बचाने के लिए मजहब की दीवारें नहीं आनी चाहिए। सभी धर्मों के लोगों को एक साथ जुड़कर को रोने जैसी महामारी से निपटने के जतन करनी चाहिए। इकबाल अंसारी ने कहा कि हम देश के वफादार मुसलमान हैं।हम कोरोना का संक्रमण अपने देश में नहीं होने देंगे। उन्होंने जमातियों को घुमंतू बताया है।उन्होंने कहा है कि जमातियों जानबूझकर बीमारी छुपाकर देश में कोरोना फैलाने का काम किया है। इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जमाती अगर गलत कर रही हैं, तो हम उनका समर्थन बिल्कुल भी नहीं करते। आए दिन जमातियों के संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार के निर्देशों का उल्लंघन कर ये लोग देश विरोधी काम कर रहे हैं।

अयोध्या में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने साथ कहा कि भारत तथा उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण जमातियों ने फैलाया है। अब तो केंद्र के साथ उत्तर प्रदेश सरकार को इन सभी को देशद्रोही घोषित करने के साथ इन सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद कोरोना वायरस का संक्रमण देश के साथ उत्तर प्रदेश में भी स्थिर हो गया था।

इसके बाद दिल्ली से निकले बड़ी संख्या में कोरोना वायरस संक्रमित इन जमातियों ने कोरोना कैरियर का काम किया। अभी भी बड़ी संख्या में यह लोग मस्जिदों के साथ अन्य जगह पर छुपे हैं। इनके कृत्य के कारण मुसलमानों की बदनामी हो रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को फैला रहे इन जमातियों की वजह से मुसलमानों की बदनामी हो रही है। इकबाल अंसारी ने कहा कि हम देश के वफादार मुसलमान हैं, हम कोरोना की बीमारी को अपने देश तथा प्रदेश में नहीं फैलने देंगे। कोरोना हारेगा और देश जीतेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.