Move to Jagran APP

महिला को बार-बार फोन करने में निरीक्षक लाइन हाजिर

अयोध्या एक महिला को बार-बार फोन करके तंग करने के मामले में थाना रामजन्म भूमि के प्रभारी निरीक्षक आरके गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस प्रकरण की जांच सीओ अयोध्या अमर सिंह को सौंपी गई है। पीड़िता ने महिला आयोग व मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है। महिला से हुई बातचीत की कॉल रिकार्डिंग वायरल होने के बाद एसएसपी आशीष तिवारी ने निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया है। सीओ अयोध्या का कहना है कि दोनों पक्षों से बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला अयोध्या की रहने वाली है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 10:56 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 06:24 AM (IST)
महिला को बार-बार फोन करने में निरीक्षक लाइन हाजिर
महिला को बार-बार फोन करने में निरीक्षक लाइन हाजिर

अयोध्या : एक महिला को बार-बार फोन करके तंग करने के मामले में थाना रामजन्म भूमि के प्रभारी निरीक्षक आरके गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस प्रकरण की जांच सीओ अयोध्या अमर सिंह को सौंपी गई है। पीड़िता ने महिला आयोग व मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है। महिला से हुई बातचीत की कॉल रिकार्डिंग वायरल होने के बाद एसएसपी आशीष तिवारी ने निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया है। सीओ अयोध्या का कहना है कि दोनों पक्षों से बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला अयोध्या की रहने वाली है।

loksabha election banner

महिला का आरोप है कि निरीक्षक बार-बार उससे फोन पर बात करते हैं। अश्लील बातें करने की कोशिश करते हैं। फोन नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया तो वह घर भी पहुंच गए और धमकाते हुए बात करने का दबाव बनाने लगे। महिला ने अश्लीलता करने का भी आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि निरीक्षक ने उसके परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। निरीक्षक की कॉल रिकार्डिंग भी पीड़िता ने शिकायती पत्र के साथ उच्चाधिकारियों को भेजी है। रविवार को कॉल रिकार्डिंग वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा, जिसके बाद निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया। निरीक्षक ने इसे अपने साथ साजिश बताया है। निरीक्षक का कहना है कि महिला का संबंध लूट के एक आरोपी मुक्कू सिंह से है। मुक्कू पर गैंगेस्टर प्रस्तावित है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अपराधी तक पहुंचने व उसका राज जानने के लिए महिला से बातचीत हो रही थी। साजिशन महिला ने ये आरोप लगा दिया ताकि अपराधी बच सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.