Move to Jagran APP

डांस का वीडियो बनाने पर मारपीट में महिलाएं घायल

जासं इटावा सिविल लाइन थाना अंतर्गत टीबी हॉस्पिटल स्थित कांशीराम कॉलोनी में मंगलवार की र

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 07:25 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 07:25 PM (IST)
डांस का वीडियो बनाने पर मारपीट में महिलाएं घायल
डांस का वीडियो बनाने पर मारपीट में महिलाएं घायल

जासं, इटावा : सिविल लाइन थाना अंतर्गत टीबी हॉस्पिटल स्थित कांशीराम कॉलोनी में मंगलवार की रात डांस का वीडियो बनाने को लेकर मारपीट में दो महिलाएं घायल हो गई। मौका लड़के के जन्म पर छठी कार्यक्रम का था। इसमें डॉली पत्नी अनिल और उसकी बहन प्रीति पत्नी राजू निवासी सरैया बसरेहर डांस कर रही थीं। तभी वहां मौजूद कुछ लड़के डांस का वीडियो बनाने लगे। इस पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों महिलाएं घायल हो गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस दोनों को जिला अस्पताल ले गई। पीड़िता डॉली ने बताया कि वह अपने चाचा के घर पर नाच-गाना कार्यक्रम में नाच रही थी तभी एक युवक उसका वीडियो बनाने लगा। इस पर एतराज किया युवक ने अपनी बहन के साथ मिलकर उन दोनों के साथ मारपीट कर दी।

loksabha election banner

----

छात्रों के दो गुटों में चले डंडे

संवादसूत्र, बकेवर : कस्बा के लखना मार्ग पर परस्पर वर्चस्व कायम करने की मंशा से छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों की ओर से जमकर डंडे भी चले। झगड़े में दोनों पक्षों के छात्रों को चोटें आने के बावजूद किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस से शिकायत नहीं की गयी। घटना बुधवार की सुबह की है। पहले दोनों गुटों के नेताओं के बीच गालीगलौज हुई और बाद मे बात लाठी डंडों तक पंहुच गयी इसके बाद दोनो गुटों के बीच जमकर लाठी डंडे चले । स्थानीय लोगों ने इन छात्रों को ललकारा तब झगड़ा बंद हुआ।

----

भंडारे में गए युवक को पीटा

बकेवर : ग्राम भरईपुर निवासी रविकांत दुबे पुत्र रामप्रकाश दुबे ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह मंगलवार की शाम अपने ममेरे भाई रामू तिवारी व सत्येश के अलावा अन्य साथियों के साथ पड़ोसी गांव नगला धोकल में भागवत कथा के समापन पर आयोजित भंडारा में गया था। भंडारे में उसको सूखी पूड़ी परोसी गयी तो उसने पूड़ी पास में ही खड़े कुत्ते को डाल दी और दूसरी पूड़ी मांगी। इस पर मौके पर मौजूद कुलदीप, मनोज पुत्रगण विरेंद्र यादव, शैलेंद्र पुत्र रविद्र निवासी नगला कोठी भरईपुर उसके साथ अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने उसे लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला करके घायल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.