Move to Jagran APP

इटावा में मेडिकल छात्रों के समर्थन में धरना पर बैठे शिवपाल सिंह यादव

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल सिंह यादव भी सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के एमबीबीएस छात्र विपिन यादव के समर्थन में आ गए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 04:30 PM (IST)
इटावा में मेडिकल छात्रों के समर्थन में धरना पर बैठे शिवपाल सिंह यादव
इटावा में मेडिकल छात्रों के समर्थन में धरना पर बैठे शिवपाल सिंह यादव

इटावा (जेएनएन)। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी के गढ़ में बेहद सक्रिय है। इटावा के सैफई में जूनियर डॉक्टर्स की मांग के समर्थन में आज शिवपाल सिंह यादव उनके साथ धरना पर भी बैठे।

loksabha election banner

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल सिंह यादव भी सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के एमबीबीएस छात्र विपिन यादव के समर्थन में आ गए। आज दोपहर वह सैफई पहुंचे और जूनियर डाक्टरों के साथ धरने पर बैठ गए। उनकी मांग है कि जब तक जिलाधिकारी व एसएसपी धरना स्थल पर आकर डाक्टरों की सुरक्षा को लेकर आश्वासन नहीं देंगे तब तक वे धरना से नहीं उठेंगे।

शिवपाल यादव आज सैफई पहुंचते ही सबसे पहले घायल एमबीबीएस छात्र विपिन यादव से मिलने पहुंचे। उसके बाद घटना के समय उसके साथ रही छात्रा पूजा यादव से भी मुलाकात कर इस घटना का पूरा ब्यौरा जाना। शिवपाल यादव ने धरना स्थल पर कहा कि सैफई की पुलिस नाकारा हो गई है। सैफई में अराजकता का राज है। पुलिस को इस पर अंकुश लगाना चाहिए। उन्होंने एमबीबीएस छात्र को गोली मारने वाले अपराधियों को पकडऩे को लेकर भी बातचीत की। शिवपाल सिंह यादव के धरना स्थल पर पहुंचने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के हाथपांव फूल गए हैं। पुलिस के अधिकारी उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं। जूनियर डाक्टरों के धरना प्रदर्शन को शिवपाल सिंह के पहुंचने पर और बल मिल गया है। वहीं धरने पर बैठे जूनियर डाक्टरों ने आरोप भी लगाया कि वे न्याय के लिए धरना पर बैठे हैं।

पुलिस उनके परिवार के लोगों को धमका रही है। अलग-अलग जनपदों में पुलिस उनके परिवार के लोगों से संपर्क कर धरना प्रदर्शन खत्म करने का दबाव बना रही है। छात्रों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वे धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.