Move to Jagran APP

सेवानिवृत्त सूबेदार के सूने घर से लाखों की संपत्ति चोरी

मोहल्ला श्रेष्ठ नगर निवासी सेवानिवृत्त सूबेदार के सूने घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए 70 हजार रुपये नकद और लाखों रुपये कीमत के जेवरात चुरा लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 10:18 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 06:03 AM (IST)
सेवानिवृत्त सूबेदार के सूने घर से लाखों की संपत्ति चोरी
सेवानिवृत्त सूबेदार के सूने घर से लाखों की संपत्ति चोरी

संवाद सहयोगी, भरथना : मोहल्ला श्रेष्ठ नगर निवासी सेवानिवृत्त सूबेदार के सूने घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए 70 हजार रुपये नकद और लाखों रुपये कीमत के जेवरात चुरा लिए।

loksabha election banner

सेवानिवृत्त सूबेदार राम अवतार यादव पुत्र रामगोपाल ने बताया कि वह शनिवार की शाम छह बजे अपने घर के मुख्य दरवाजे का ताला लगाकर इटावा साढू के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। रविवार सुबह छह बजे घर लौटे तो देखा घर के मुख्य दरवाजे का शटर खुला हुआ है और दरवाजे का ताला कटर द्वारा काटा गया था। चोरों ने घर के अंदर घुसकर कमरे में रखी लोहे की अलमारी और बक्से का ताला तोड़कर उनमें से नकदी सहित जेवरात चुरा लिए। रामअवतार ने बताया कि चोरों द्वारा अलमारी बक्से में रखे हुए करीब 70 हजार रुपये की नकदी के साथ-साथ सोने की 6 जेंटस अंगूठी, 8 लेडीज अंगूठी के साथ-साथ पांच-पांच तोले के सोने के दो हार और घर में रखे नये कपड़े चुराए गए हैं।

राम अवतार यादव ने बताया कि वह अपने बेटे प्रवेश यादव की शादी के लिए जेवरात इकट्ठा कर रहे थे, जो अलमारी में रखे हुए थे। इधर चोरी की घटना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मुआयना किया। नगर में लगातार चोरियों का सिलसिला बढ़ने से लोग दहशत में हैं। थाना पुलिस चोरों का पता लगा पाने में असफल साबित हो रही है। दो माह में कई सूने मकानों के चटके ताले

भरथना : नगर में सूने मकानों से चोरी का सिलसिला थम नहीं रहा है। दो माह के अंदर कई घरों के ताले तोड़कर लाखों रुपये की नकदी सहित जेवरात पार हो चुके हैं। पुलिस अभी तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर सकी है। कुछ दिन पहले मोहल्ला मंडी रोड निवासी रीमा यादव के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये की नकदी सहित लाखों के जेवर पार कर दिए थे। इसी मकान के समीप सेवानिवृत्त शिक्षक अहिवरन सिंह के घर से नकदी सहित जेवरात चुराए गए। यादव नगर निवासी सतीश चंद्र के सूने घर से गृहस्थी का सामान चुराया गया। गुरुद्वारा वाली गली में एक घर को निशाना बनाया गया। लगातार चोरी की घटनाओं से पुलिस गस्त की पोल खुल गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.