Move to Jagran APP

पूर्व चिकित्सा अधिकारी को किया गया तलब

जागरण संवाददाता इटावा एक मार्च 2016 को सीएमओ के अधीन संचालित सेंट्रल ड्रग वेयर हाउस में

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 06:06 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 06:06 PM (IST)
पूर्व चिकित्सा अधिकारी को किया गया तलब
पूर्व चिकित्सा अधिकारी को किया गया तलब

जागरण संवाददाता, इटावा : एक मार्च 2016 को सीएमओ के अधीन संचालित सेंट्रल ड्रग वेयर हाउस में लगी आग की जांच एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। एडी स्वास्थ्य राकेश सिंह के निर्देश पर तत्कालीन ड्रग स्टोर प्रभारी डा. हरनाम सिंह जो इस समय उन्नाव में तैनात हैं को तलब किया गया है। इस अग्निकांड में एक करोड़ की दवाएं जल जाने की अनुमान लगाया गया था लेकिन दोबारा जब जांच हुई तो नुकसान का आंकड़ा एक करोड़ 86 लाख तक पहुंच गया। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनएस तोमर ने इसकी जांच उपमुख्य चिकित्साधिकारी डा. बीएल संजय व डा. किशोर सागर को दी है। स्वास्थ्य विभाग को जिन कंपनियों ने दवाएं सप्लाई की थीं और आग से जल गई थीं उनका भुगतान सीएमओ को अपने स्तर से करने के निर्देश दिए गये हैं।

loksabha election banner

जांच की तह तक जाने के लिए तत्कालीन चिकित्सा प्रभारी डा. हरनाम सिंह को तलब करके उनके बयान लिए जाने हैं ताकि 1.86 करोड़ के नुकसान तथा असलियत का पता लग सके। इस जांच की आग कहां-कहां तक पहुंचेगी इसका आभास होने लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.