Move to Jagran APP

गड्ढा बचाने में विद्युत पोल से टकराई बस,दो घायल

संवाद सूत्र बरालोकपुर इटावा-फर्रुखाबाद मार्ग पर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार को क

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 06:42 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 06:42 PM (IST)
गड्ढा बचाने में विद्युत पोल से टकराई बस,दो घायल
गड्ढा बचाने में विद्युत पोल से टकराई बस,दो घायल

संवाद सूत्र, बरालोकपुर : इटावा-फर्रुखाबाद मार्ग पर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार को कस्बे में पेट्रोल पंप के निकट इटावा से मोहम्मदाबाद जा रही बस अचानक सड़क पर एक गड्ढे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और विद्युत पोल से जा टकराई। विद्युत पोल टूट गया, उस समय विद्युत सप्लाई चल रही थी। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। बस के टकराते ही चीख पुकार मच गई। बस में 60 यात्री सवार थे। जिनमें नकुल कुमार व सोनू निवासी सिरोही मोहम्मदाबाद जनपद फर्रुखाबाद को चोटें आई हैं।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी अवर अभियंता मुकेश तिवारी को दी। उसके बाद बिजली की सप्लाई बंद की गई। बस की टक्कर लगने से विद्युत पोल तार समेत जमीन पर आ गया। बस के ऊपर नहीं गिरा जिससे कोई अनहोनी नहीं हुई।

मौके पर विभाग के लाइनमैनों ने पहुंचकर सप्लाई बंद कर दी और बस के अंदर बैठे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। बताया गया है कि सिरोही, पहाड़पुर, करनपुर, बांसमई सहित आधा दर्जन गांव के लोग इटावा के कालीबांह मंदिर के दर्शन करके वापस लौट रहे थे। तभी यह घटना हो गई। बस के पोल से टकराते ही इटावा-फर्रुखाबाद मार्ग पर वाहनों की रफ्तार थम गई।

------------

विभिन्न हादसों में तीन की मौत, तीन घायल

जासं, इटावा : जसवंतनगर थाना अंतर्गत कुरसैना निवासी 30 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र राजवीर सिंह सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। आयुर्विज्ञान विवि सैफई में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इसी थाना क्षेत्र में ग्राम पिपरैंदी निवासी भगवान दास पुत्र तुलसीराम की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। संवादसूत्र ऊसराहार के अनुसार शनिवार को कुसमरा नहर मोड़ पर बाइक सवार 30 वर्षीय ओम प्रकाश निवासी दौलतपुर थाना ऊसराहार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उनको आयुर्विज्ञान विवि सैफई में भर्ती कराया गया। संतोष यादव ने बताया कि उनके चचेरे भाई ओम प्रकाश बाइक से अपनी बहन के घर पचरुखा नवीगंज गए थे। वहां से लौटते समय कुसमरा नहर मोड़ पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से गंभीर घायल हो गए थे। इलाज के दौरान मौत हो गई। ओम प्रकाश की शादी पिछले वर्ष हुई थी। बकेवर थाना अंतर्गत लखना रोड पर आटो की टक्कर से अनमोल पुत्र सुरेश निवासी व्यासपुर बकेवर घायल हो गए। सिविल लाइन थाना अंतर्गत कचौरा मार्ग पर राजा का बाग के पास बाइक सवार शिवम पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी नया नगला अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गए। इटावा जंक्शन पर रात करीब 10 बजे रोहित पुत्र जनक सिंह निवासी सूरजगढ़ थाना लकी सराय बिहार ट्रेन से यात्रा करते समय ट्रेन से गिरकर घायल हो गए। आरपीएफ सिपाही सत्यवीर ने जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। आटो व कार में टक्कर के बाद सवारियों में झगड़ा बकेवर : कालिका देवी मंदिर पर दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के थ्रीव्हीलर में कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों वाहनों में बैठे लोगों में झगड़ा हो गया। थ्रीव्हीलर में बैठी सवारी के चोट लगने पर आक्रोशित सवारियों ने कार को रोकने के प्रयास उसके शीशे में हाथ मारा तो शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। जाम के झाम में काफी देर तक एंबुलेंस फंसी रही। मौके पर पहुंची लखना चौकी पुलिस ने जाम को खुलवाया और दोनों पक्षों को शांत किया। थ्रीव्हीलर चालक पिटू निवासी समासपुर बिबोली ने बताया कि वह मानिकपुर मोड़ से मालती देवी, ऊषा देवी को कालिका देवी मंदिर में दर्शन कराने लाया था। लौटते में लखना मानसी गेस्ट हाउस के पास दुर्घटना हुई।

------------

बिना ड्राइवर ढाल पर चल पड़ा डंपर, चपेट में आईं बाइकें

जासं, इटावा : पक्का बाग इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अचानक एक खड़ा डंपर बिना ड्राइवर के सड़की ढाल की तरफ लुढ़कने लगा। इससे डंपर की चपेट में आकर कई दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। राहगीरों ने इधर-उधर भागकर जान बचाई। शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे ड्राइवर ने लुढ़कते डंपर पर चढ़कर किसी तरह ब्रेक लगाकर उसे काबू में किया। भाटिया पेट्रोल पंप के बाहर एक डंपर खड़ा था। सड़क पर सब कुछ सामान्य था। दोपहर के वक्त अचानक सड़क पर ढाल होने से डंपर लुढ़कने लगा। लुढ़कते हुए पास में मौजूद शराब ठेके व उसके आसपास स्थित दुकानों के बाहर खड़ी कई बाइकों, स्कूटी को उसने रौंद दिया। राहगीर डंपर को अपनी ओर आता देख इधर-उधर भागने लगे। दौड़कर पहुंचे ड्राइवर ने जब तक ब्रेक लगाकर डंपर को काबू में किया, तब तक डंपर करीब आधा दर्जन दोपहिया वाहनों को रौंद चुका था। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। हादसे में कोई जनहानि न होने से कोई जांच नहीं हुई। ड्राइवर निकल जाने में सफल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.