अंत्योदय सिद्धांत पर चलेगी भाजपा, बनी कार्ययोजना

जासं इटावा भाजपा जिला कार्यसमिति की पार्टी कार्यालय पर आयोजित बैठक में संगठन द्वारा प्रदत्त अ

JagranPublish: Thu, 22 Jul 2021 07:39 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 07:39 PM (IST)
अंत्योदय सिद्धांत पर चलेगी भाजपा, बनी कार्ययोजना

जासं, इटावा : भाजपा जिला कार्यसमिति की पार्टी कार्यालय पर आयोजित बैठक में संगठन द्वारा प्रदत्त आगामी कार्यक्रमों की रणनीति तय की गई और अंत्योदय सिद्धांत पर चलने का संकल्प दोहराया गया। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल यादव ने बताया कि दीनदयाल उपाध्याय का अंत्योदय यानी समाज के अंतिम व्यक्ति के उदय का सिद्धांत ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए संगठन की रणनीति होगी।

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर प्रदेश संगठन नेतृत्व द्वारा दिए गए आगामी कार्यक्रमों को धरातल पर उतारने के लिए कार्ययोजना तैयार की गई। जिलाध्यक्ष अजय धाकरे ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में तय हुआ था कि रेहड़ी रिक्शा चालकों के टीकाकरण से लेकर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना से गरीबों तक राशन पहुंचाने में कार्यकर्ता जुटेंगे। कोरोना की तीसरी लहर की चुनौती को देखते हुए स्वास्थ्य स्वयंसेवक तैयार किए जाएंगे।

------

बूथ समिति सत्यापन अभियान के तहत 16 अगस्त से 15 सितंबर तक प्रत्येक बूथ समिति का भौतिक सत्यापन किया जाएगा। पार्टी के मंडल से लेकर प्रदेश पदाधिकारी और प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, आयोगों, निगमों, बोर्डों के अध्यक्ष व सदस्य, नगर निकाय, त्रिस्तरीय पंचायत के अध्यक्ष व सदस्य सभी बूथों पर पहुंचकर बूथ समिति का भौतिक सत्यापन करेंगे। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं पूर्व जिलाध्यक्ष डा. रमाकांत शर्मा ने बताया कि अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण हो सके, इसके लिए कार्यकर्ता जागरूकता अभियान चलाएंगे। 25 जुलाई को प्रदेश के सभी बूथों पर पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता आम जनता के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनेंगे।

बैठक में विधायक सावित्री कठेरिया, उप्र एससी आयोग के सदस्य एवं पूर्व विधायक केके राज, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल मोहन शर्मा, राम कुमार चौधरी सहित वरिष्ठ भाजपा नेता आदि उपस्थित रहे। संचालन जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी ने किया।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम