Move to Jagran APP

बुधवार को 50 कोरोना संक्रमित मिले, संख्या 155 पहुंची

जागरण संवाददता इटावा बुधवार को 50 कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग में अफरा-तफरी

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 06:49 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 06:49 PM (IST)
बुधवार को 50 कोरोना संक्रमित मिले, संख्या 155 पहुंची
बुधवार को 50 कोरोना संक्रमित मिले, संख्या 155 पहुंची

जागरण संवाददता, इटावा : बुधवार को 50 कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग में अफरा-तफरी मच गई। पिछले दिनों में अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। कुल मिलाकर बुधवार को जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 155 हो गई। सबसे अधिक मामले 16 उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई के हैं। इनमें आधा दर्जन डाक्टर भी शामिल हैं। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. भगवानदास ने बताया कि यदि आम लोग कोरोना की गाइड लाइन के पालन करने में लापरवाही करेंगे तो उनको गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। नोडल अधिकारी कोरोना डा. बीएल संजय ने बताया कि बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र से भी कोरोना संक्रमित निकले हैं। इसमें चार संक्रमित तो सरसईनावर से मिले हैं जिसमें 37 वर्षीय एक युवक पंचायती राज इंटर कालेज से है बाकी 25 से 32 साल के बीच से हैं। शहर से एक आठ वर्षीय किशोर भी संक्रमित मिला है। यूपीयूएमएस सैफई से पांच डाक्टर भी मिले हैं तथा गिरधरपुरा से एक तथा शहर के लालपुरा से 20 वर्षीय युवक भी शामिल है।

loksabha election banner

इसके साथ ही अड्डा गूलर के स्कूल से एक युवक तथा शांती कालोनी से 26 साल का युवक भी संक्रमित निकला है। इसी के साथ शिवपुरी शाला, मेवाती टोला, खरकौली बसरेहर, कोकपुरा के साथ ही न्यू कालोनी चौगुर्जी तथा मैनपुरी फाटक से भी 47 साल का युवक संक्रमित निकला है। पुलिस लाइन से भी 60 साल के वृद्ध के संक्रमित होने की खबर है तथा एक परिवार के सिधी कालोनी से निकलने की सूचना है। उन्होंने बताया कि कुल 103 संक्रमित होम आइसोलेट कराये गये हैं।

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर के अनुसार : जनपद में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने के साथ इलाके के दो गांवों में कुल दो कोरोना संक्रमित निकले हैं। इनमें एक सैफई लरखौर रोड पर स्थित पडरपुरा गांव का 23 वर्षीय युवक है, जबकि कोकावली गांव में एक 42 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है। मंगलवार को निलोई गांव में एक संक्रमित मिला था। पडरपुरा गांव में निकले युवक का झांसी में एंटीजन और कोकावली के व्यक्ति की सैफई रिम्स में आरटीपीसीआर टेस्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.