Move to Jagran APP

27 ने जीती जंग, 29 नये निकले, दो की मौत

जागरण संवाददाता इटावा मौसम में बदलाव का असर कोरोना पर भी पड़ रहा है। शायद इसी लिए

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 06:57 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 06:57 PM (IST)
27 ने जीती जंग, 29 नये निकले, दो की मौत
27 ने जीती जंग, 29 नये निकले, दो की मौत

जागरण संवाददाता इटावा : मौसम में बदलाव का असर कोरोना पर भी पड़ रहा है। शायद इसी लिए अब एक बार फिर से नये मामले बढ़ने लगे हैं। हैरत की बात यह है कि सोमवार को पुलिस लाइन से एक साथ आठ मामले निकलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस दौरान दो संक्रमितों की मृत्यु हो गई।

loksabha election banner

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनएस तोमर ने बताया कि आठ मामले पुलिस लाइन से निकले हैं। उनके परिजनों व संपर्क में आने वालों की भी जांच कराई जाएगी। इसके साथ ही कटरा शमशेर खां से निकले चार संक्रमित एक ही परिवार से हैं। राजपूत कालोनी व फ्रेंड्स कालोनी सहित शहरी क्षेत्र से 16 संक्रमित निकले हैं जिनको होम आइसोलेट करा दिया गया है।

27 संक्रमित हुए स्वस्थ जिला कार्यक्रम अधिकारी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संदीप दीक्षित ने बताया कि सोमवार को 23 संक्रमित होम आइसोलेट से तीन कोविड हॉस्पिटल सैफई से तथा एक एल-टू महिला विग को मिलाकर 27 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जांच को भेजे 869 नमूने

कोरोना जांच प्रभारी डा. सुशील कुमार ने बताया कि सर्विलांस टीमों द्वारा संग्रहीत किए गए 869 नमूने जांच के लिए उप्र आयुर्विज्ञान विश्व विद्यालय सैफई भेजे गए हैं। दो सक्रमितों की मौत मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर ने बताया कि कोरोना की चपेट में आने से 40 वर्षीय भरथना निवासी युवक की मृत्य़ 23 तारीख को हो गई थी तथा दूसरे संक्रमित की मृत्यु आगरा के प्रभा हॉस्पटिल में हो गई। मृतक जसवंतनगर का 70 वर्षीय वृद्ध बताया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.