Move to Jagran APP

छपरा ट्रेन डकैती में 15 से 20 यात्रियों को लूटा गया था

संवाद सहयोगी जसवंतनगर (इटावा) जसवंतनगर से बिहार के मुजफ्फरपुर में सीआरपीएफ में भर्ती को

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 06:35 PM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 06:35 PM (IST)
छपरा ट्रेन डकैती में 15 से 20 यात्रियों को लूटा गया था
छपरा ट्रेन डकैती में 15 से 20 यात्रियों को लूटा गया था

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर (इटावा): जसवंतनगर से बिहार के मुजफ्फरपुर में सीआरपीएफ में भर्ती को गया युवक अब छपरा के जिला अस्पताल से रेफर होकर सैफई के मेडिकल कॉलेज में इलाज को आ गया है।

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर से लौटते वक्त उसके साथ बिहार के छपरा जिले में बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस में सोनपुर के पास डकैती की वारदात घटित हुई थी। डकैतों ने जसवंतनगर के नहर पुल समीप निवासी इस युवक 22 वर्षीय शिवम कुमार पुत्र साहिब सिंह को गोली मार दी थी। घटना के बाद शिवम को इलाज के लिये छपरा अस्पताल में ले जाया गया था। उसके जांघ में गोली लगी थी। अब वह खतरे से बाहर बताया गया है।

सैफई आने के बाद घायल शिवम ने बताया कि ट्रेन में वापसी के दौरान बदमाशों द्वारा जब घटना को अंजाम दिया गया, तो उसने प्रतिरोध किया। इसपर लूटपाट करते बदमाशों ने उसको गोली मारी थी। जिस बोगी में वह सवार था उसमें सोनपुर के पास से बदमाश चढ़ गए थे और डिब्बे के सभी दरवाजों को बंद कर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने 15-20 यात्रियों के मोबाइल और कैश लूटे। घायल युवक शिवम ने बताया बदमाश उसके पास आये तो उसने कहा ये क्या बदतमीजी है। इतने में बदमाशों ने उससे मोबाइल छीना व लूटपाट कर जांघ में तमंचा से गोली मारी और चैन पुलिग कर फरार हो गए थे। इस दौरान सभी यात्री भयभीत थे। ट्रेन के छपरा पहुंचने पर जीआरपी ने घायल शिवम को सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। छपरा से गुरुवार शाम सैफई में आकर भर्ती हुए शिवम की जांघ में गोली का जख्म है क्योंकि गोली आर पार हो गई थी। हादसे ने सपने चकनाचूर कर दिये

बीएससी उत्तीर्ण शिवम ने बताता कि उसने अपनी और अपने परिवार की खुशियों के लिए बड़े-बड़े सपने संजोए थे। सीआरपीएफ में भर्ती के लिये काफी तैयारी व मेहनत की थी। उम्मीद थी कि कामयाबी मिलेगी, लेकिन इस हादसे ने सपने चकनाचूर कर दिए। अश्रुपूरित नेत्रों व रुंधे स्वर में बोला, जिदगी बर्वाद हो गई, अब वह भर्ती नहीं हो सकेगा। हड्डियों में चोट से वह दौड़ने के काबिल नहीं रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.