Move to Jagran APP

एटा में रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या

मकान पर फायरिग करने का भी आरोप मुख्य आरोपित पकड़ा असलहा बरामद

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 06:57 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 06:57 AM (IST)
एटा में रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या
एटा में रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या

एटा: जैथरा क्षेत्र में रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने मकान पर चढ़कर फायरिग करने का भी विरोधी पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया गया है। फरार चार अन्य की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

loksabha election banner

ग्राम नगला गुमानी के निवासी रामपाल सिंह और पड़ोसी केशपाल सिंह के बीच चार साल से रंजिश चली आ रही है। आरोप है कि में बुधवार देर शाम को इसी रंजिश के चलते केशपाल अपने भाई विजयपाल और तीन पुत्रों समेत मकान पर आ धमका। आरोपितों ने ताबड़तोड़ दो गोलियां मारकर रामपाल सिंह की हत्या कर दी। आरोपितों द्वारा मकान पर चढ़कर कई राउंड गोलियां भी दागी गईं, कई अन्य स्वजन बाल-बाल बच गए।

एसएसपी सुनील कुमार सिंह पुलिस बल के साथ ग्राम नगला गुमानी पहुंच गए। पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए कई संभावित ठिकानों पर छापे भी मारे। एसओ जैथरा विनय कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक के भाई रामकिशन की तहरीर पर हत्या का मामला केशपाल, उसके भाई विजयपाल पुत्र रवि, राहुल और रंजीत के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपित केशपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया गया है। हत्या में शामिल चार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। अदालत में विचाराधीन है मामला:

पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद मृतक के भाई रामकिशन का कहना था कि वर्ष 2017 में केशपाल की पक्ष की ओर से हत्या के प्रयास और चोरी का झूठा मामला उन लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया था। तभी से केशपाल और उसके परिवार के लोग रंजिश मानते आ रहे थे। चोरी और हत्या के प्रयास का मामला अदालत में विचाराधीन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.