Move to Jagran APP

कोहरे में डंपर की चपेट में आकर महिला की मौत

हादसे में बाल-बाल बचा पति अन्य दुर्घटनाओं में पावर प्लांट के कर्मचारी समेत तीन घायल

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 06:43 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 06:43 AM (IST)
कोहरे में डंपर की चपेट में आकर महिला की मौत
कोहरे में डंपर की चपेट में आकर महिला की मौत

जासं, एटा: जैथरा क्षेत्र में कोहरे में डंपर की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई, जबकि साइकिल सवार पति बाल-बाल बच गया। आरोपित चालक डंपर लेकर भाग गया। इअन्य सड़क हादसों में पावर प्लांट के कर्मचारी समेत तीन घायल हुए हैं।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह आठ बजे ग्राम तरिगवां निवासी 45 वर्षीय सुषमा देवी पति गयाप्रसाद के साथ साइकिल से कस्बा जैथरा आ रही थीं। साइकिल जैसे ही कुरावली-जैथरा मार्ग पर स्थित रखा पुल के पास पहुंची कि तभी पीछे से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। सुषमा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि पति बाल-बाल बच गया। स्वास्थ्य केंद्र लाते समय रास्ते में पत्नी की मौत हो गई। एसओ जैथरा विनय शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट डंपर चालक के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

दूसरी ओर मलावन क्षेत्र में मधुपुरा के पास ट्रक की चपेट में आकर पावर प्लांट पर जा रहा बाइक सवार कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बारथर निवासी मनोज कुमार घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल से आगरा रेफर कर दिया गया है। वहीं ग्राम सेंथरी के निकट ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मलावन क्षेत्र के ग्राम गढि़या सीलम निवासी विष्णु कुमार तथा उमेशचंद्र घायल हुए हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। मैनपुरी का था हादसे में मृत अधेड़ : रिजोर क्षेत्र में शिकोहाबाद रोड पर कोहरे में कैंटर से आटो की भिड़ंत में मृत अधेड़ मैनपुरी जनपद का निवासी था। वह शहर से मजदूरी कर अपने बहनोई के पास जा रहा था। पहचान के बाद पुलिस ने शव को रिश्तेदारों के सुपुर्द कर दिया।

सोमवार रात तक जब मैनपुरी जनपद के कुरावली क्षेत्र के ग्राम निजामपुर निवासी 50 वर्षीय रामकिशन अपने बहनोई रिजोर क्षेत्र के ग्राम घुमरिया निवासी राजेश कुमार के पास नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की गई। पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचे बहनोई ने शव की पहचान कर ली। राजेश कुमार का कहना था कि उसका साला रामकिशन एटा में मजदूरी करता था। रविवार रात वह आटो से आ रहा था कि तभी निधौली खुर्द के पास हादसे का शिकार हो गया। एसओ रिजोर सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शिनाख्त के बाद शव को रिश्तेदारों के सुपुर्द कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.