अफसरों ने लिया नामांकन की तैयारियों का जायजा

प्रत्येक नामांकन कक्ष में एक वीडियोग्रा़फर की तैनाती की जाए प्रत्याशी अथवा नामांकनकर्ता के बाहर आने तक निरंतर वीडियोग्राफी करेंगे

JagranPublish: Sat, 22 Jan 2022 05:33 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 05:33 AM (IST)
अफसरों ने लिया नामांकन की तैयारियों का जायजा

जासं, एटा : 25 जनवरी से शुरू होने वाले नामांकन की तैयारियों का जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल और एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने नामांकन स्थल कलक्ट्रेट का निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

डीएम ने कहा कि नामांकन के लिए की जा रहीं तैयारियों को समय से पूर्ण कर लिया जाए। प्रत्येक नामांकन कक्ष में एक वीडियोग्रा़फर की तैनाती की जाए, जो नामांकन के दौरान प्रत्याशी अथवा नामांकनकर्ता के बाहर आने तक निरंतर वीडियोग्राफी करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि नामांकन स्थल पर बैरिकेडिग का कार्य समय से पूर्ण कर लिया जाए एवं यह कार्य अत्यंत ही महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने निर्देशित किया कि कोई भी अराजक या असामाजिक व्यक्ति बैरिकेडिग के दायरे के अंदर नही आने दिया जाए। जनपद में धारा 144 एवं आदर्श आचार संहिता लागू हैं, उसका सख्ती के साथ अनुपालन सुनिश्चित कराया जाए। उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी को आश्वस्त किया कि नामांकन संबंधी सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाएगीं। एडीएम प्रशासन आलोक कुमार, एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह, एडीईओ राजेन्द्र भारती आदि मौजूद रहे। पहले करो मतदान: युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के निर्देश में चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान में नेहरू युवा केंद्र के स्वयंसेवकों ने निधौली कलां ब्लाक के गदुआ गांव में लोगों को वोट की ताकत के बारे में समझाया।

जिला युवा अधिकारी पुनीत गोयल की निगरानी में चले अभियान में नेहरू युवा मंडल के संरक्षक प्रधान गिरीश कुमार ने कहा कि प्रलोभन से अच्छे जनप्रतिनिधि को नहीं चुना जा सकता। एक-एक वोट सरकार को बनाता है। ऐसे में अपने वोट की ताकत जाने और अनिवार्य रूप से मतदान करें। मंडल सचिव रवि यादव ने पहले करो मतदान, फिर करो कोई दूजा काम के संदेश के साथ लोगों को अनिवार्य मतदान करने की शपथ दिलाई। सुरेश चंद्र, जयदेव सिंह, सुखदेव सिंह,राज कपूर, अतिवीर सिंह, सर्वेश कुमार, रिकू यादव, विजय कुमार, योगेंद्र सिंह,धीरेंद्र कुमार,अरवेश कुमार, वीके यादव, पवन कुमार समेत काफी ग्रामवासी मौजूद रहे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept