Move to Jagran APP

बच्चे की ताई से अभद्रता पर हुई थी हत्यारोपित की पिटाई

पिटाई के बाद से ही मानने लगा था रंजिश सीसीटीवी फुटेज ने खोला राज

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 05:49 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 05:49 AM (IST)
बच्चे की ताई से अभद्रता पर हुई थी हत्यारोपित की पिटाई
बच्चे की ताई से अभद्रता पर हुई थी हत्यारोपित की पिटाई

जासं, एटा : पांच वर्षीय मासूम की हत्या करने वाले हत्यारोपित सुनील ने बच्चे की ताई से सालभर पूर्व दिल्ली में अभद्रता की थी, उसके बाद उसकी पिटाई की गई थी। तभी से वह परिवार से रंजिश मानता था। अच्छी बात यह रही कि सीसीटीवी फुटेज में हत्यारोपित बालक को साथ ले जाते हुए दिखाई दिया, वरना हो सकता है कि कुछ दिन और यह राज दफन ही रहता।

loksabha election banner

पिलुआ क्षेत्र के गांव जयसिंहपुर में दिल्ली से लाए गए बच्चे की हत्या का राज पूरी तरह खुल चुका है। इसकी पृष्ठभूमि में रंजिश सामने आई है। 15 जनवरी को बच्चे को हत्यारोपित सुनील दिल्ली से लाया था। मृतक के पिता राजन सिंह ने बताया कि एक साल पूर्व सुनील ने उसके मुहल्ले में ही रह रहीं भाभी आरती से अभद्रता कर दी थी। इस पर उसने व भाई राजकुमार तथा आसपास के लोगों ने सुनील की पिटाई कर दी थी। उसी दिन से सुनील रंजिश मानता आ रहा था। राजन सिंह ने बताया कि वह पिछले तीन साल से दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। उसे नहीं पता था कि सालभर पूर्व हुई घटना को लेकर सुनील इतनी रंजिश मानेगा कि मासूम बच्चे की ही हत्या कर देगा। उधर, जब पिता ने गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई तो तत्काल पुलिस भी सक्रिय हो गई और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, जिनमें सुनील राजन के पुत्र अमित को अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहा था। पुलिस को वहीं से लाइन मिल गई और घटना का पर्दाफाश कर दिया।

गाजीपुर थाने में तैनात एएसआइ नरेंद्र कुमार ने बताया कि बालक के पिता की तहरीर पर बहला फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज किया गया था। शव मिलने के बाद मामले में हत्या की धारा और बढ़ा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.