Move to Jagran APP

सैनिक पड़ाव में बरसात से हुआ कीचड़, सड़क पर लग रहीं दुकानें

शहर के सैनिक पड़ाव में बरसात होने के बाद कीचड़ हो गया है। जिस

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 10:49 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 06:06 AM (IST)
सैनिक पड़ाव में बरसात से हुआ कीचड़, सड़क पर लग रहीं दुकानें
सैनिक पड़ाव में बरसात से हुआ कीचड़, सड़क पर लग रहीं दुकानें

एटा, जागरण संवाददाता: शहर के सैनिक पड़ाव में बरसात होने के बाद कीचड़ हो गया है। जिसे लेकर सब्जी विक्रेता सड़क किनारे दुकान लगा रहे हैं। सफाई न होने के कारण गंदगी का अंबार लगा है। ऐसे में सब्जी विक्रेता पुराने स्थान पर सब्जी मंडी में अपनी दुकानों लगवाने की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन ने सब्जी मंडी में लगने वाली दुकानों को सैनिक पड़ाव में अस्थाई मंडी बनाते हुए लगवाना शुरू किया था। खुले आसमान के नीचे लगने वाली सब्जी की दुकानों को लेकर विक्रेताओं के साथ ही खरीदार भी धूप में परेशान होते हैं। इसके बाद हुई बरसात लोगों के लिए और आफत बन गई है। हल्की बरसात के बाद ही सैनिक पड़ाव में जलभराव और कीचड़ हो गया है। ऐसे में सब्जी की दुकानें सैनिक मैदान में लगाना मुश्किल हो रहा है। कीचड़ होने के कारण लोग भी सब्जी लेने के लिए नहीं पहुंच रहे हैं। मैदान में गंदगी का भी साम्राज्य है। ऐसे में सब्जी की दुकानें लगाने वाले लोग प्रशासन से पुराने स्थान सब्जी मंडी में दुकान लगाने की मांग कर रहे हैं।

---

क्या बोले व्यापारी

बरसात के कारण जलभराव और कीचड़ होने से दुकान सड़क किनारे लगानी पड़ रही हैं। आगे दुकान लगाने को लेकर आपस में विवाद भी होता है।

--राशिद

----

सैनिक पड़ाव में गंदगी का अंबार है। नगर पालिका सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी शिकायत के बाद भी कोई ध्यान नहीं दे रहे।

----सिराज

----

वर्जन

मिट्टी डलवाकर जलभराव और कीचड़ खत्म कराया जाएगा। कर्मचारी लगाकर सफाई व्यवस्था ठीक कराई जाएगी।

--डा दीप कुमार वाष्र्णेय, ईओ नगर पालिका एटा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.