डीजे पर गाना बजाने को लेकर भिड़े घराती और बराती, आठ घायल

16 घंटे बाद हो सकी शादी थाने में चलती रही पंचायत अधिकांश बराती भागे दूल्हे को लड़की पक्ष ने बैठाए रखा

JagranPublish: Tue, 28 Jun 2022 05:29 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 05:29 AM (IST)
डीजे पर गाना बजाने को लेकर भिड़े घराती और बराती, आठ घायल

जासं, एटा: थाना मिरहची क्षेत्र के गांव ख्वाजीपुर में डीजे पर गाना बजाने को लेकर बराती और घराती लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। लात, घूसों और लाठी डंडे की चपेट में आने से आठ लोग घायल हो गए। इनमें से चार लोगों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। विवाद के बाद बराती गांव से भाग गए, जबकि घरातियों ने दूल्हे को 16 घंटे तक बैठाए रखा। थाने में पंचायत चलती रही, इसके बाद सोमवार शाम पांच बजे फेरे हो सके।

जनपद हाथरस के थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्र के गांव मिलौली किशनपुर निवासी आकाश की शादी थाना मिरहची क्षेत्र के गांव ख्वाजीपुर निवासी योगेश की बहन से तय हुई थी। रविवार को दूल्हा बारात लेकर दूल्हन के गांव पहुंचा। जहां बरात में डीजे बज रहा था। उसी समय डीजे पर गाना बजाने को लेकर रात एक बजे बराती और घराती लोगों के बीच विवाद होने लगा। दोनों तरफ से लाठी डंडे चलने शुरू हो गए। चपेट में आकर दूल्हन का रिश्तेदार मानवीर निवासी नगला कोला और अजबसिंह निवासी लोहाबादशाहपुर के अलावा उसका भाई योगेश एवं मनतोस निवासी ख्वाजीपुर मिरहची घायल हो गया। घटना को देख शादी की रस्में रुक गई और घायलों को आनन-फानन में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वहीं घटना के बाद बरात में आए अधिकांश लोग मौके से भाग गए। उसी समय ख्वाजीपुर के ग्रामीणों ने दूल्हा को बैठा लिया। इसके बाद मामला थाने तक पहुंचा। कई घंटे चली पंचायत के बाद दूल्हा-दुल्हन के फेरे कराकर शादी कराई गई।

वहीं थाना प्रभारी मिरहची क्षत्रपाल सिंह ने बताया कि लड़की पक्ष की तरफ से लड़का पक्ष के विरुद्ध तहरीर दी गई है। इस पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है, जबकि लड़का पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept