Move to Jagran APP

मतगणना से पूर्व किया फ्लैग मार्च

मारहरा जासं। मतगणना से पूर्व मारहरा कस्बे में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया तथा लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। पुलिस के जवान बाजारों में घूमे और जनता को सुरक्षा का भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 11:27 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 06:21 AM (IST)
मतगणना से पूर्व किया फ्लैग मार्च
मतगणना से पूर्व किया फ्लैग मार्च

मारहरा, जासं। मतगणना से पूर्व मारहरा कस्बे में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया तथा लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। पुलिस के जवान बाजारों में घूमे और जनता को सुरक्षा का भरोसा दिया।

loksabha election banner

गुरुवार को आने वाले लोकसभा चुनावों के परिणामों के ²ष्टिगत फ्लैगमार्च की शुरुआत बुधवार को थाना कोतवाली से एसओ सतपाल भाटी के नेतृत्व में की गई। मार्च में शामिल पुलिस कर्मी मिरहची अड्डा, बस्ती चौराहा, अस्पताल चौराहा, हैदरी चौक से हनुमान चौक और पिदौरा अड्डा होते हुए कोतवाली पहुंचे। इस दौरान अराजक तत्वों को चेतावनी दी, कि मतगणना के समय अथवा उसके बाद आचार संहिता का किसी भी प्रकार उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सोशल मीडिया पर भी आपत्तिजनक और अमर्यादित पोस्ट न डालने की हिदायत दी। इस अवसर पर एसआइ देवी चरन सिंह, सौरभ शर्मा, प्रभूदयाल, मनोज कुमार, लाकेंद्र सिंह, अवधेश, अनिल कुमार, राहुल, विजेंद्र सिंह, जितेंद्र कुमार, संजय कुमार, सत्यम, शिववीर सिंह, केशव, शिवराज सिंह आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.