Move to Jagran APP

साइबर फ्रॉड गैंग का सरगना है बरेली का बहारुद्दीन

कई जनपदों में पुलिस तलाश में जुटी पकड़े गए आरोपित समीउद्दीन का रिश्तेदार है सरगना

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 06:58 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 06:58 AM (IST)
साइबर फ्रॉड गैंग का सरगना है बरेली का बहारुद्दीन
साइबर फ्रॉड गैंग का सरगना है बरेली का बहारुद्दीन

एटा, जासं। साइबर फ्रॉड गैंग का सरगना बरेली का बहारुद्दीन है। उसके रिश्तेदार समीउद्दीन से पूछताछ में यह नाम पुलिस के सामने आया है। अब बरेली, कासगंज, एटा, बदायूं आदि जनपदों में उसकी तलाश की जा रही है। इस गैंग ने इन सभी जिलों में ठगी की है। मामले में अब तक जो भी नाम सामने आए हैं उनमें 90 फीसद से भी ज्यादा संप्रदाय विशेष के हैं।

loksabha election banner

साइबर फ्रॉड के मामले में एटा पुलिस ने समीउद्दीन, अजहरुद्दीन, राशिद, वाजिद, जितेंद्र और राजकमल को कासगंज और बरेली से गिरफ्तार किया था। समीउद्दीन ने ही कासगंज के जितेंद्र से एटा में 24 लाख की हुई साइबर ठगी के लिए खाता खुलवाने को कहा था, जितेंद्र का एक खाता बरेली में भी खुलवाया गया था। बहारुद्दीन के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है वह बरेली के गांव भमौरा का रहने वाला है। उसके दिल्ली में भी तीन फ्लैट हैं। बरेली का ही रहने वाला समीउद्दीन बहारुद्दीन का नजदीकी रिश्तेदार है। उसने कई लोगों को जोड़ा और उनके खाते खुलवाता गया। ठगी की रकम इन खातों में आती थी। खाताधारक 18 फीसद हिस्सा काटकर शेष रकम बहारुद्दीन और उसके गुर्गों के खातों में भेज देते थे। एएसपी क्राइम राहुल कुमार ने बताया कि गिरोह के सरगना के बारे में जानकारियां जुटाई जा रही हैं। एटा पुलिस द्वारा पकड़ गए गैंग का बरेली गैंग से भी कनेक्शन तलाशा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.