Move to Jagran APP

एटा में सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष ने की खुदकुशी

पुत्रवधू पर लगाया बेटे की हत्या का आरोप कई दिन से तनाव में थे वीरेंद्र गुप्ता सर्राफ

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 06:26 AM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 06:26 AM (IST)
एटा में सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष ने की खुदकुशी
एटा में सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष ने की खुदकुशी

जासं, एटा: सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष ने फंदे से लटककर खुदकुशी की है। व्यवसायी ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें वर्ष 2014 में हुई पुत्र की हत्या का आरोप अपनी पुत्रवधू समेत बेटे के ससुराल वालों पर लगाया है।

loksabha election banner

शहर के मुहल्ला पुलिया गर्वी निवासी 67 वर्षीय वीरेंद्र गुप्ता सर्राफ घर पर अपने कमरे में शुक्रवार की रात सोए थे। सुबह सात बजे जब वे नहीं उठे तो उनके छोटे पुत्र प्रदीप ने दरवाजा खटखटाया, मगर कोई उत्तर नहीं मिला। जब सींखचे में से देखा तो वे फंदे पर लटके दिखाई दिए। इसके बाद दरवाजा तोड़कर उन्हें निकाला गया। उसके पास ही सुसाइड नोट पड़ा था। शहर कोतवाली पुलिस और कई पुलिस अधिकारी पहुंच गए। छानबीन शुरू कर दी।

इधर, शहर में जब लोगों को पता चला कि सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता ने खुदकुशी कर ली है तो सहज ही यकीन नहीं हुआ। उनके घर पर खासी भीड़ जमा हो गई। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सर्राफा व्यवसायी के पुत्रों से अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह और सीओ सिटी राजकुमार ने बातचीत की तो पुत्रों ने बताया कि पिछले कुछ समय से उनके पिता तनाव में चल रहे थे। पुलिस के नाम सुसाइड नोट:

सर्राफा व्यवसायी ने पुलिस अधीक्षक के नाम सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि 2014 में उनके पुत्र अतुल की हत्या पुत्रवधू प्रियंका और उसके भाई अमर गुप्ता निवासी मुहल्ला किलौनी थाना कायमगंज जनपद फर्रुखाबाद ने कराई थी। हत्या में प्रियंका का हाथ था। सुसाइड नोट में लिखा है कि दो साल पहले व्यवसायी के पुत्र अतुल की पुत्रवधू और ससुरालवालों ने वीरेंद्र गुप्ता और उनके पुत्र प्रदीप के खिलाफ जानलेवा हमले का दर्ज कराया था। बताया गया है कि इसमें आरोप पत्र भी दाखिल हो चुका है। हालांकि व्यवसायी को गिरफ्तारी स्टे भी मिल गया था। इस कारण वे तनाव में थे।

सर्राफा व्यवसायी द्वारा की गई खुदकुशी के मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।

- ओपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक एटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.