Move to Jagran APP

सिपाही की गला दबाकर हत्या का प्रयास

पत्नी व ससुर समेत सात पर लगाया आरोप अदालत के आदेश पर दर्ज कराई रिपोर्ट

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 05:01 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 05:01 AM (IST)
सिपाही की गला दबाकर हत्या का प्रयास
सिपाही की गला दबाकर हत्या का प्रयास

जासं, एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र में सीओ सिटी के कार्यालय में तैनात सिपाही की गला दबाकर हत्या का प्रयास किया गया। सिपाही ने कमरे से सामान चोरी करने का भी आरोप लगाया है। रिपोर्ट अदालत के आदेश पर पत्नी व ससुर समेत सात के खिलाफ दर्ज कराई है।

loksabha election banner

बुलंदशहर जनपद के जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कलाखुरी निवासी सिपाही हरिओम ने अदालत को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि वह सीओ सिटी कार्यालय में तैनात है। वह शहर के मुहल्ला श्यामनगर में रह रहा है। आरोप है कि 26 जून को उसकी पत्नी राधा देवी व ससुर यशपाल सिंह पांच अन्य लोगों के साथ उसके कमरे पर आ धमके। इस दौरान उसकी गमछा से गला दबाकर हत्या का प्रयास किया गया।

सिपाही ने कमरे में रखा सामान चोरी कर ले जाने का भी आरोप लगाया है। घटना के बाद उसने तहरीर पुलिस को भी दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर देवेंद्रनाथ मिश्रा ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट सिपाही की पत्नी व ससुर समेत सात के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है। ग्रामीण को चाकू मारने का आरोपित दबोचा: कोतवाली देहात पुलिस ने शराब पीकर गाली देने का विरोध करने पर चाकू मारकर ग्रामीण को घायल करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर हत्या के प्रयास में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है।

गुरुवार शाम नगला मुही निवासी बाबूराम को गांव के समीप से ही पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपित ने स्वीकार किया कि शराब पीने के बाद गांव के ही अमरपाल से कहासुनी हो गई थी। इसी बात पर उसने अमरपाल को चाकू मार दिया था। मरथरा पुलिस चौकी के प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया कि आरोपित बाबूराम की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है। रिपोर्ट घायल अमरपाल ने सात दिसंबर, 2021 को दर्ज कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.