Move to Jagran APP

एटा में एटीएम कार्ड बदलकर 45 हजार रुपये निकाले

मोबाइल फोन पर खाते से रकम निकाले जाने का मैसेज मिला तब उसे एटीएम कार्ड बदले जाने की जानकारी हो सकी

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 06:13 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 06:13 AM (IST)
एटा में एटीएम कार्ड बदलकर 45 हजार रुपये निकाले
एटा में एटीएम कार्ड बदलकर 45 हजार रुपये निकाले

एटा: फीरोजाबाद जिले के एका क्षेत्र के ग्राम आपुर निवासी विकास ने पुलिस को जानकारी दी कि छह नवंबर को वह मेहता पार्क के सामने केनरा बैंक के एटीएम पर पैसे निकालने के लिए पहुंचा था। आरोप है कि तभी वहां पहले से मौजूद फर्रुखाबाद जिले के शमसाबाद हंसापुर गोराई निवासी राज ने पैसे निकालने में मदद करने के नाम पर उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। खाते से 45 हजार रुपये निकाल लिए गए। उसके मोबाइल फोन पर खाते से रकम निकाले जाने का मैसेज मिला, तब उसे एटीएम कार्ड बदले जाने की जानकारी हो सकी। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि रिपोर्ट राज के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

loksabha election banner

राष्ट्रीय लोक अदालत 12 को

एटा: जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव साधना कुमारी गुप्ता ने बताया कि जनपद न्यायालय परिसर में 12 दिसंबर को सुबह 10 बजे से राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने सभी लोगों से अपने विवादों को लोक अदालत के माध्यम से निस्तारित कराने की अपील की। तीन लाख पशुओं का हुआ टीकाकरण: खुर और मुंहपका के रोगों से पशुओं को बचाने के लिए टीकाकरण कराया जा रहा है। जिसमें लगी टीमें गांव-गांव पहुंचकर पशुओं को दवा लगा रही हैं। पशु मुख्य चिकित्साधिकारी एसपी सिंह ने कहा कि अभियान में तीन लाख पांच हजार तीन सौ 58 पशुओं को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। जिले में पांच लाख से अधिक पशु हैं। विभाग की तरफ ग्रामीण क्षेत्र में टीमें लगाई गई हैं। अदालत उठने तक रहा हिरासत में: जैथरा थानाक्षेत्र के गांव विछंद निवासी प्रदीप कुमार ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में अपने अपराध को स्वीकार करने की पेशकश की। उसने बताया कि एक मार्च 2019 को शाम 5. 30 बजे उसे पुलिस ने गांव लहचोरा स्थित आरोपित विनोद के घर के पीछे मुर्गी फार्म से पकड़ा था। जिस पर एसीजेएम मनींद्रपाल सिंह ने आरोपित को अदालत उठने तक हिरासत में रहने व सौ रुपया जुर्माना देने का दंडादेश सुनाया। जीत पर मनाया जश्न

निधौलीकलां: टूंडला पर हुए उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल सिंह धनगर की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं व हिदूवादी संगठनों ने जश्न मनाया। नगर पंचायत अध्यक्ष देवलाल लोधी के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष मुकेश वर्मा, जिला प्रतिनिधि नीरज गुप्ता सर्राफ, मंडल मंत्री योगेन्द्र सिंह योगी, पूर्व नगर अध्यक्ष सतीश चन्द्र गुप्ता, नरेश चन्द्र गुप्ता, युवा मंडल अध्यक्ष रामकिशन वर्मा, आरएसएस के जिला सेवा प्रमुख अरविद सिसौदिया, नगर कार्यवाह अनुभव भारद्वाज आदि मौजूद रहे। एमएलसी चुनाव में बनाए जाएंगे पर्यवेक्षक

निधौलीकलां: भाजपा जिला प्रतिनिधि नीरज गुप्ता सर्राफ के आवास पर एमएलसी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें स्नातक विधायक प्रत्याशी व शिक्षक विधायक प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार प्रसार आदि के लिए विद्यालयों में पर्यवेक्षक बनाने की रूपरेखा बनाई गई। अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष देवलाल लोधी ने की। काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.