Move to Jagran APP

गैंग के सदस्यों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

आर्मी भर्ती ठगी मामला सरगना को कस्टडी रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ फरार पिता-भाई की तलाश में छापे

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 05:07 AM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 05:07 AM (IST)
गैंग के सदस्यों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस
गैंग के सदस्यों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

जासं, एटा: आर्मी एवं रेलवे में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाले गैंग के सदस्यों का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि गैंग में नौ सदस्यों के अलावा कोई और सदस्य शामिल तो नहीं है। इसके लिए सरगना को कस्टडी रिमांड पर लेने की पुलिस तैयारी कर रही है। फरार पिता और भाई अभी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

loksabha election banner

आर्मी, रेलवे डी ग्रुप तथा सीटेट की भर्ती परीक्षाओं में साल्वर बैठाने के अलावा नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले इस गैंग के सरगना जैथरा थाना क्षेत्र के नगला सवित निवासी अनीश खान, भाई आमिर खान, मोहिसन और पिता हसमीर के साथ मिलकर कई जनपदों के लोगों से ठगी कर चुका है। गैंग के अन्य सदस्यों कासगंज जनपद के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के नगला कटील निवासी धर्मेंद्र, अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर निवासी दुर्योधन और फीरोजाबाद जनपद के मख्खनपुर निवासी अमन, विनय और अरविद का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

मैनपुरी जनपद के तीन और कासगंज जनपद के एक व्यक्ति से आर्मी में नौकरी लगवाने के नाम पर 3.83 लाख की ठगी के मामले में फरार चल रहे मोहसिन और उसके पिता हसमीन की गिरफ्तारी के लिए आसपास के जनपदों में संभावित ठिकानों पर पुलिस की दो टीमें दबिश दे चुकी हैं, लेकिन गुरुवार शाम तक कामयाबी नहीं मिली है। एसओ जैथरा सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि जिला कारागार में निरुद्ध सरगना और उसके भाई को अदालत से कस्टडी रिमांड पर लाने की तैयारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.