Move to Jagran APP

चोरी की बाइक व तमंचा के साथ दो गिरफ्तार, गए जेल

सदर कोतवाली पुलिस भुजौली कालोनी की तरफ जांच के लिए निकली थी। भुजौली कालोनी तिराहा स्थित गैस गोदाम के पास पुलिस पहुंची थी कि रजला सेंटर की तरफ से एक ही बाइक से दो लोग आते दिखे। बाइक का नंबर दूसरे जनपद का देखकर पुलिस ने उन्हें रोका। पुलिस को देखकर दोनों बाइक छोड़कर भागने लगे तो उन्हें घेरकर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक महबूब अंसारी पुत्र मजीद अंसारी के पास से पुलिस ने 12 बोर का तमंचा व एक कारतूस बरामद किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:06 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:06 PM (IST)
चोरी की बाइक व तमंचा के साथ दो गिरफ्तार, गए जेल
चोरी की बाइक व तमंचा के साथ दो गिरफ्तार, गए जेल

देवरिया: सदर कोतवाली पुलिस ने तमंचा व कुशीनगर जनपद से चुराई गई बाइक के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

सदर कोतवाली पुलिस भुजौली कालोनी की तरफ जांच के लिए निकली थी। भुजौली कालोनी तिराहा स्थित गैस गोदाम के पास पुलिस पहुंची थी कि रजला सेंटर की तरफ से एक ही बाइक से दो लोग आते दिखे। बाइक का नंबर दूसरे जनपद का देखकर पुलिस ने उन्हें रोका। पुलिस को देखकर दोनों बाइक छोड़कर भागने लगे तो उन्हें घेरकर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक महबूब अंसारी पुत्र मजीद अंसारी के पास से पुलिस ने 12 बोर का तमंचा व एक कारतूस बरामद किया। वह गौरीबाजार के बखरा बाजार का रहने वाला है। दूसरा युवक कुशीनगर के कसया के कुरमोहटा गांव का रोशन अंसारी पुत्र रुस्तम अंसारी था। रोशन ने अपनी बाइक बताया, लेकिन कागजात नहीं दिखा सका। शक होने पर कड़ाई से पूछताछ करने पर रोशन ने चोरी की बात कबूली। उसने पुलिस को बताया कि हम दोनों ने कुशीनगर के हाटा के जगदीशपुर गांव से 12 दिसंबर 2021 को वैवाहिक कार्यक्रम से बाइक चुराई थी। बाइक का नंबर बदलकर चला रहे थे। पुलिस ने चालान एप के माध्यम से बाइक के चेचिस नंबर से जांच की तो पता चला कि बाइक राकेश पुत्र गुलाब निवासी जगदीशपुर पिड़रा, थाना हाटा कुशीनगर के नाम से है। इस मामले में हाटा थाने में बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज है। प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सिंह ने बताया कि तमंचा व चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश पकड़े गए हैं। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.