Move to Jagran APP

दुकान से आभूषण लेकर जालसाज फरार, घटना सीसीटीवी में कैद

अधेड़ की पूरी गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। थानाध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 12:52 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 12:53 AM (IST)
दुकान से आभूषण लेकर जालसाज फरार, घटना सीसीटीवी में कैद
दुकान से आभूषण लेकर जालसाज फरार, घटना सीसीटीवी में कैद

देवरिया: तरकुलवा थाना क्षेत्र के रामपुर गढ़ स्थित एक सर्राफा की दुकान से रविवार को ग्राहक बन कर आया जालसाज आभूषण लेकर फरार हो गया। इस मामले में दुकानदार ने पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

चौराहे पर लक्ष्मण जायसवाल की सर्राफा की दुकान है। शाम को उनकी बेटी नीलू दुकान पर बैठी थी इस बीच एक अधेड़ आया और आभूषण दिखाने की बात कहा। जब नीलू आभूषण दिखाने लगी तो आभूषण से भरे एक डिब्बा को लेकर फरार हो गया। अधेड़ की पूरी गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। थानाध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

साइकिल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी

देवरिया : मईल थाना क्षेत्र के भागलपुर चौराहा स्थित एक साइकिल की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत हजारों रुपये का सामान चुरा लिया। इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को तहरीर दी है।

चौराहे पर गांव निवासी कलीम अहमद की साइकिल की दुकान है। प्रत्येक दिन की भांति वह शनिवार की रात भी दुकान बंद कर घर चले गए। जब रविवार की सुबह दुकान पर पहुंचे तो वह परेशान हो गए। दुकान का ताला टूटा हुआ था और 25 हजार रुपये नकद व अन्य सामान गायब थे। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। रोडवेज बसों व रैन बसेरा में हुई चेकिग

देवरिया: गणतंत्र दिवस के मददेनजर सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने रविवार की रात शहर के रोडवेज बस स्टेशन परिसर तथा बस में यात्रा कर रहे यात्रियों तथा रैन बसेरा में ठहरे लोगों की पुलिस ने चेकिग की। सीओ उपाध्याय ने कहा कि गणतंत्र दिवस को देखते हुए संदिग्ध लोगों की चेकिग की गई। यह अभियान जारी रहेगा।

बुलडोजर चालक हिरासत में

देवरिया : रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कोइलगढ़हा में अवैध मिट्टी खनन के मामले में पुलिस ने बरहज के भाजपा विधायक सुरेश तिवारी की शिकायत पर दो बुलडोजर चालकों को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के रनिहवां गांव निवासी सुरेश तिवारी की भूमि कोइलगढ़हा गांव में है। किसी ने सूचना दी कि उनकी भूमि पर कुछ लोग बुलडोजर से अवैध मिट्टी खनन कर रहे हैं। कोतवाली पहुंचकर विधायक ने मिट्टी खनन की पुलिस से शिकायत की। विधायक का मामला होने के कारण हरकत में आई पुलिस ने मौके से अवैध खनन कर रहे बुलडोजर को कब्जे में लेकर चालकों को हिरासत में ले लिया। कोतवाल जितेंद्र टंडन ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.